उत्तराखंड

कायरता पूर्ण है नड्डा के काफिले पर हमला: महाराज

देहरादून। भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा के काफिले पर हुए घातक हमले की प्रदेश के पर्यटन, सिंचाई, धर्मस्व एवं संस्कृति मंत्री सतपाल महाराज ने कड़ी निन्दा करते हुए हमलावरों को गिरफ्तार कर दण्डित करने की मांग की है।
सतपाल महाराज ने कहा कि पश्चिमी बंगाल में भाजपा के बढ़ते प्रभाव और नड्डा के दौरे से टीएमसी बौखला गई है। ममता को भी अब अपने पैरों के नीचे से जमीन खिसकती हुई दिखाई दे रही है। भाजपा अध्यक्ष नड्डा के काफिले पर जिस सुनियोजित तरीके से हमला हुआ उससे टीएमसी की हताशा और बौखलाहट स्पष्ट दिखाई देती है। श्री महाराज ने कहा कि भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा इन दिनों बंगाल दौरे पर हैं, लेकिन उनकी सुरक्षा को लेकर बंगाल सरकार का रवैया ठीक नहीं है। जिस प्रकार की लापरवाही बरती जा रही है वह लोकतंत्र के लिए बेहद गंभीर है।
प्रदेश के पर्यटन मंत्री महाराज ने कहा कि विधानसभा चुनाव को देखते हुए भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा दो दिवसीय दौरे पर कोलकाता में हैं। वह यहां पर कई राजनीतिक कार्यक्रम में शिरकत कर रहे हैं। इसी दौरान डायमंड हार्बर जाते वक्त जेपी नड्डा के काफिले पर पथराव किया गया। जो बेहद दुर्भाग्यपूर्ण है। उन्होने कहा कि टीएमसी कार्यकर्ताओं का भाजपा के काफिले पर लाठी-डंडे और पत्थरों से हमला किया है जिसमें बीजेपी नेता कैलाश विजयवर्गीय भी घायल हुए हैं। जबकि भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा इस हमले में बाल-बाल बचे हैं। महाराज ने कहा कि पुलिस की मौजूदगी में टीएमसी गुंडों की इस कायराना हरकतों की वह कडे़ शब्दों में निंदा करते हैं।

Related Articles

Close