खाना-खजाना

विधानसभा अध्यक्ष ने 51 जरूरतमंदों को राशन की किट वितरित की

ऋषिकेश 17 दिसंबर। विधानसभा अध्यक्ष प्रेम चंद अग्रवाल ने आज इंदिरा नगर क्षेत्र में 51 जरूरतमंदों को राशन की किट वितरित की । इस अवसर पर अग्रवाल ने कहा है कि कोविड-19 का प्रभाव अभी कम नहीं हुआ है । इसलिए स्वयं की सुरक्षा अत्यंत आवश्यक है ।
इंदिरा नगर में आयोजित कार्यक्रम के दौरान विधानसभा अध्यक्ष प्रेमचंद अग्रवाल जी ने कहा है कि लॉकडाउन के दौरान अनेक लोगों की रोजी-रोटी प्रभावित हुई है ऐसे में राहत के रूप में राशन का पैकेट कुछ समय के लिए जरूर राहत पहुंचा सकता है ।
अग्रवाल ने कहा है कि कोविड-19 के कारण आजीविका के अनेक संसाधन समाप्त हुए हैं अब आवश्यकता है कि हम आत्मनिर्भर बनते हुए स्वयं के बल पर स्वयं रोजगार के कार्य खड़ा करें । ताकि जीविका उपार्जन हो सकें । अग्रवाल ने कहा है कि कोविड-19 का प्रभाव अभी कम नहीं हुआ है ऐसे में नियमित मास्क लगाकर रखना, सामाजिक दूरी का पालन करना एवं सैनिटाइजर का नियमित उपयोग करना आवश्यक है । उन्होंने कहा है कि ऋषिकेश विधानसभा क्षेत्र के अंतर्गत अब तक 20 हजार से अधिक लोगों को विभिन्न प्रकार से राहत पहुंचाने का कार्य किया गया।
उन्होंने राशन वितरण करते हुए कहा कि हमें अपने दैनिक उपयोग के लिए यह राशन का एक पैकेट कुछ समय के लिए राहत पहुंचा सकता है परंतु आत्म निर्भरता की ओर हमें पढ़ने की आवश्यकता है।
कार्यक्रम भारतीय जनता पार्टी की प्रदेश उपाध्यक्ष श्रीमती कुसुम कंडवाल, पार्षद जगत सिंह नेगी, सुंदरी कंडवाल, मनोज ध्यानी, कंचन उनियाल, पूर्व क्षेत्र पंचायत सदस्य श्रीमती सुमित थपलियाल, रवि थपलियाल, सरोज राजपूत, प्रियंका ध्यानी, पुष्कर चमोली, आदि सहित अनेक लोग उपस्थित थे l

Related Articles

Close