शहर में खास

लांयस क्लब रॉयल के सहयोग से पुलिसकर्मियों ने कोतवाली में लगाया स्वैच्छिक रक्तदान शिविर

बड़ी संख्या में पुलिसकर्मियों ने रक्तदान कर निभाया मानवता का धर्म

 

👉उप जिलाधिकारी, पुलिस क्षेत्राधिकारी व शहर कोतवाल ने संयुक्त रूप से किया शिविर का शुभारंभ

ऋषिकेश, 17 दिसंबर। शहर कोतवाली में आज रक्तदान शिविर लगाया गया। लायंस क्लब रॉयल के सहयोग से आयोजित शिविर में मानवता का धर्म निभाते हुए बड़ी संख्या में पुलिसकर्मियों ने रक्तदान किया। मुख्य अतिथि उप जिलाधिकारी आईएस वरुण चौधरी,विशिष्ट पुलिस क्षेत्राधिकारी डी सी ढोंडियाल एवं कोतवाली प्रभारी रितेश शाह ने संयुक्त रूप से शिविर का शुभारंभ करते हुए कहा कि पुलिस कर्मियों का रक्त जरूरतमंद लोगों के काम आएगा। इस दौरान क्लब की और से मुख्य व विशिष्ट अतिथियों को स्मृति चिन्ह प्रदान कर उन्हें सम्मानित किया गया।
कोरोनाकाल में उत्तराखंड पुलिस का मानवीय चेहरा लगातार प्रदेशवासियों को दिखता रहा है। वृहस्पतिवार को एक बार फिर रक्तदान शिविर के जरिए पुलिस प्रशासन जनता को समाज हित में सदैव तत्पर रहने का संदेश देने में कामयाब रहा।
जनपद में महकमे के आलाधिकारियों ने पुलिस कर्मियों को रक्तदान कराने के निर्देश दिए हैं। जिसके अनुपालन में गुरुवार को शहर कोतवाली में रक्तदान शिविर लगाया गया। जिसका उप जिलाधिकारी ,पुलिस क्षेत्राधिकारी व शहर कोतवाल ने संयुक्त रूप से उद्घाटन किया।
इस अवसर पर मुख्य अतिथि उपजिलाधिकारी वरूण चोधरी ने कहा कि रक्तदान करना बहुत ही पुण्य का काम है। एक बूंद से किसी की जिंदगी बच सकती है। इस नेक कार्य का अवसर आज पुलिस को भी मिला है। आह्वान किया कि रक्तदान करने से पीछे नहीं हटना चाहिए। इस दौरान कार्यक्रम संयोजक प्रतीक कालिया, विशाल कक्कड़, क्लब अध्यक्ष अभिनव गोयल,सचिव, अंकुर अग्रवाल, कोषाध्यक्ष प्रशांत जमदागनी,निशांत मलिक, धीरज मखीजा, अतुल जैन,लविश अग्रवाल, राही कपाड़िया सहित कोतवाली में तेनात तमाम पुलिसकर्मी मोजूद रहे।

Related Articles

Close