राजस्थान

कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने कांग्रेस स्थापना दिवस पर झण्डा रोहण कर मिष्ठान वितरण किया

 

ऋषिकेश,28 दिसंबर। चन्द्रेश्वर नगर झण्डा चौक में अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के सदस्य जयेन्द्र रमोला व कांग्रेस अध्यक्ष महन्त द्वारा कांग्रेस स्थापना दिवस पर झण्डा रोहण कर मिष्ठान वितरण किया ।साथ ही जयेन्द्र रमोला द्वारा सेवादल के साथियों को पद और पार्टी के प्रति अनुशासन और सेवा की प्रतिज्ञा दिलवाई ।
सेवादल के नगर अध्यक्ष रामकुमार द्वारा शाल ओढ़ाकर AICC सदस्य जयेन्द्र रमोला , महानगर अध्यक्ष महंत विनय सारस्वत व वरिष्ठ सेवादल नेता प्रेमप्रकाश गौड़ को सम्मानित किया ।

अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के सदस्य जयेन्द्र रमोला ने कहा कि कांग्रेस वह पार्टी है जिसने देश की आज़ादी में भूमिका अपनाई और देश को आज़ादी के बनाने का काम किया चाहे वह कल कारख़ाने हो चाहे शिक्षा के क्षेत्र में हो चाहे वह खेत और किसान के लिये हो चाहे वह हमारी पौराणिक धरोहर हो उनको सवांरने का काम किया परन्तु पिछले कुछ वर्षों में ऐसे लोग देश की सत्ता पर क़ाबिज़ हैं जिन्होंने देश को पीछे धकेलने का काम शुरू कर रखा है देश की सम्पत्तियों को बेचने का काम कर दिया है पौराणिक धरोहरों को खुर्द बुर्द करना शुरू कर दिया है आज हम सभी कांग्रेस जनों को देश के लोगों के साथ मिलकर ऐसे लोगों को सत्ता से बाहर करना है ताकि देश का आमजन किसान और सीमायें बचाई जा सके ।
महानगर कांग्रेस अध्यक्ष महन्त विनय सारस्वत व कांग्रेस सेवादल के नगर अध्यक्ष रामकुमार भतालिये ने कहा कि आज देश की सबसे पुरानी पार्टी का 136 वाँ स्थापना दिवस है और आज ही कांग्रेस सेवादल का 98वॉं स्थापना दिवस भी है आज ही के दिन सेवादल का गठन संगठन में अनुशासन और सेवा के लिये किया गया और लगातार सेवादल के माध्यम से सेवादल के कार्यकर्ता सेवा का कार्य करते आये हैं साथ ही संगठन में अनुशासन को बनाने के लिये हमेशा आगे रहते हैं ।
कार्यक्रम में प्रेम प्रकाश गौड,नन्द किशोर जाटव,रुक्म पोखरियाल,राजेश शाह,राजू गुप्ता,शीला देवी, गीता सोढी, हरेराम राजभर, ओम प्रकाश वर्मा, मुकेश मथम, ज्ञानेश्वर मिश्रा, राममूर्ती वर्मा, हनीफ़ खान, मनोज त्यागी, दीपक ध्यानी आदि मौजूद थे ।

Close