शहर में खास

भाजपा नेताओं के 63 वें जन्मदिवस पर विधानसभा अध्यक्ष ने 63 जरूरतमंदों को बांटी राशन किट

 

.

ऋषिकेश 29 दिसंबर विधानसभा अध्यक्ष प्रेम चंद अग्रवाल ने बैराज रोड स्थित कैंप कार्यालय पर आज राज्यसभा सांसद एवं भाजपा के प्रदेश प्रभारी दुष्यंत गौतम एवं पूर्व प्रभारी श्याम जाजू के 63 वें जन्म दिवस के अवसर पर जरूरतमंदों को 63 राशन की किट वितरित की l
इस अवसर पर अग्रवाल ने कहा है कि दुष्यंत गौतम जी भारतीय राजनीति के जगमगाते नक्षत्र है । उन्होंने अपनी राजनीति की शुरुआत आपातकाल के दिनों से की जब देश को राष्ट्रीय विचारधारा पर चलने वाले युवाओं की आवश्यकता थी । अग्रवाल ने कहा है कि दुष्यंत गौतम जी वर्तमान में हरियाणा से राज्यसभा सांसद है । अग्रवाल ने कहा है कि आज के ही दिन भारतीय जनता पार्टी के पूर्व प्रदेश प्रभारी एवं वरिष्ठ नेता श्याम जाजू का भी जन्मदिन है उन्होंने भी राष्ट्र विचारों से ओतप्रोत होकर भारतीय राजनीति में अपना स्थान बनाया है, दोनों ही नेताओं के दीर्घायु की कामना के साथ अग्रवाल ने जरूरतमंदों को राशन की किट वितरित की ।
अग्रवाल ने कहा है कि जरूरतमंदों को राशन की किट कुछ समय के लिए राहत पहुंचा सकती है, परंतु प्रत्येक व्यक्ति को स्वयं के विकास के लिए एवं प्रदेश के विकास के लिए आत्मनिर्भरता के साथ खड़े होने की आवश्यकता है।
अग्रवाल ने कहा कि कोरोनावायरस अभी समाप्त नहीं हुआ इसलिए नियमित मास्क का प्रयोग सैनिटाइजर का उपयोग तथा सामाजिक दूरी रखना अत्यंत आवश्यक है।उन्होंने कहा है कि स्वयं के साथ-साथ अपने परिवार की सुरक्षा भी अति आवश्यक है ।
इस अवसर पर भाजपा के वरिष्ठ नेता रविंद्र राणा, श्यामपुर मंडल के अध्यक्ष गणेश रावत, पार्षद वीरेंद्र रमोला, भूपेंद्र राणा, पूर्व पार्षद शौकत अली, सुमित सेठी ,रुकमणी देवी, बबीता देवी, फूली देवी, रत्ना देवी, सतवीर भंडारी, अमित कलड़ा, उप प्रधान श्यामपुर रमन रागड आदि सहित अनेक लोग उपस्थित थे । कार्यक्रम का संचालन जिला महामंत्री सुदेश कंडवाल ने किया ।

Related Articles

Close