शहर में खास

लायंस क्लब ऋषिकेश डिवाइन ने कड़क ठंड के चलते त्रिवेणी घाट में स्नानार्थियो व निराश्रित लोगो क़ो चाय व नाश्ते की सेवा आरम्भ की

ऋषिकेश, 01 जनवरी। प्रति वर्ष की भाँति इस वर्ष भी लायंस क्लब ऋषिकेश डिवाइन द्वारा नव वर्ष के आगमन पर माँ गंगा से पूरे वर्ष भर देशवासियो के लिए शुभ हो की कामना, अभिलाषा और सेवा परमो धर्मौ का अनुसरण करते हुए त्रिवेणी घाट पर स्नानार्थियो व निराश्रित लोगो क़ो चाय व नाश्ते की सेवा आरम्भ की गई , जो पूरें सर्दियो में जारी रहेगी । मुख्य अतिथि कृष्ण कुमार सिंघल राज्य मंत्री उत्तराखंड रहें । ने कहा कि लायंस क्लब ऋषिकेश डिवाइन प्रतिवर्ष सर्दी के मौसम में चाय-नाश्ते के सेवा करताआ रहा हैं। जो अनुकरणीय है। समाज को इसी से प्रेरणा लेनी चाहिए ।
अध्यक्ष ला महेश किंगर ने कहा कि क्लब कोरोना काल में भी लगातार जरूरतमन्दो की सेवा करता रहा है , क्लब ने इस वर्ष कंबलों का भी लगातार वितरण कर रहा है , आगे भी जरूरत मन्दो की सेवा जारी रहेगी ।
इस अवसर पर क्लब के संस्थापक ललित मोहन मिश्र , कोषाध्यक्ष अंकित कालरा , नितिन झिंगन , हेमंत सुनेजा , किशोर मेहता , सजल खुराना , मयूर लाम्बा मधुसूदन अग्रवाल , मुकेश अग्रवाल आदि उपस्थित थे ।

Related Articles

Close