शहर में खास

नगर निगम के पार्षदों ने विधानसभा अध्यक्ष को नव वर्ष की हार्दिक शुभकामनाएं दी

ऋषिकेश 02 जनवरी । विधानसभा अध्यक्ष प्रेम चंद अग्रवाल के बैराज रोड स्थित कैंप कार्यालय में नगर निगम के अनेक पार्षदों ने नववर्ष की हार्दिक शुभकामनाएं दी एवं शिष्टाचार भेंट की। भेंट वार्ता के दौरान नगर निगम के पार्षदों ने विधानसभा अध्यक्ष श्री प्रेम चंद अग्रवाल का ऋषिकेश विधानसभा क्षेत्र के अंतर्गत कुंभ मेला आयोजन के अंतर्गत हो रहे कार्य एवं क्षेत्र में विकास कार्यों को लेकर आभार व्यक्त किया।
शिष्टाचार भेंट वार्ता के दौरान विधानसभा अध्यक्ष प्रेम चंद अग्रवाल ने कहा है कि जनप्रतिनिधियो को जन समस्या को प्राथमिकता के आधार पर समाधान करना चाहिए । उन्होंने कहा कि प्रत्येक जनप्रतिनिधि का कार्य क्षेत्र का विकास करना है और यह कार्य सामूहिक रूप से होना चाहिए ताकि जनता को लाभ मिल सके। अग्रवाल ने कहा है कि नए वर्ष को नए संकल्प एवं उत्साह के साथ अधिक से अधिक कार्य करने की आवश्यकता है ताकि आम जनमानस को विकास के कार्यों का लाभ मिले ।
इस अवसर पर वरिष्ठ पार्षद विकास तेवतिया ने कहा है कि ऋषिकेश विधानसभा के हर क्षेत्र में विकास की अनेक योजनाएं संचालित की जा रही है । उन्होंने कहा है कि शहर के अंदर विभिन्न मोटर मार्गो के निर्माण शुद्ध पेयजल आपूर्ति एवं सौंदर्यीकरण का कार्य निरंतर चल रहे है। उन्होंने इन सभी कार्यों का श्रेय विधानसभा अध्यक्ष प्रेम चंद अग्रवाल को दिया।
इस अवसर पर पार्षद विकास तेवतिया, पार्षद लव कंबोज, पार्षद जयेस राणा, पार्षद चेतन चौहान, पार्षद सोनू प्रभाकर, सुमित पवार, सुजीत यादव, किशन मंडल, रविंद्र बिरला आदि सहित अन्य लोग उपस्थित थे।

Related Articles

Close