उत्तराखंड

कोरोना वैक्सीन टीकाकरण का पूर्वाभ्यास कोरोना के ख़िलाफ़ जंग में बड़ा कदम ,टीका पर शक पैदा करने की कांग्रेस की कोशिश निंदनीय: भाजपा

देहरादून 02 जनवरी ।भारतीय जनता पार्टी उत्तराखंड के प्रदेश उपाध्यक्ष डॉ. देवेंद्र भसीन ने उत्तराखंड सहित देश में कोरोना टीकाकरण के पूर्वाभ्यास तथा भारत निर्मित वैक्सीन के आपात प्रयोग की अनुमति का स्वागत करते हुए उत्तराखंड कांग्रेस के नेताओं द्वारा की जा रही अनर्गल बयानबाजी की आलोचना की है ।उन्होंने कहा कि टीका पर शक पैदा करने की कांग्रेस की कोशिश जन विरोधी है।उन्होंने कांग्रेस के उत्तराखंड के बारे में कांग्रेस के बयान को हास्यास्पद बताया।

भाजपा प्रदेश उपाध्यक्ष डॉ. देवेंद्र भसीन ने आज एक बयान में कहा कि देश में कोरोना के खिलाफ लड़ाई में जिस तरह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में महत्वपूर्ण व अनुकरणीय कार्य हुआ है इस क्रम में अब टीकाकरण का पूर्वाभ्यास शुरू किया गया तथा ऑक्सफोर्ड द्वारा बनाई गई वैक्सीन जिसका निर्माण भारत की सीरम कंपनी ने शुरू किया है,के आपात प्रयोग की अनुमति दी गई है ये अपने आप में बहुत महत्वपूर्ण व ऐतिहासिक उपलब्धि हैं। यह भारत की 130 करोड़ जनता के साथ पूरी दुनिया के लिए राहत की बात है ।लेकिन कांग्रेस नेताओं को इस महान उपलब्धि पर पीड़ा हो रही है और वे अनर्गल बयानबाजी कर रहे हैं ।उन्होंने कहा कि कांग्रेस प्रदेश उपाध्यक्ष का यह कहना कि पहले टीकाकरण राज्यपाल और मुख्यमंत्री का कराया जाए बहुत हास्यास्पद है ।यह बयान कोरोना के ख़िलाफ़ जंग में विघ्न डालने की कोशिश है। दुनिया जानती है कि प्रधानमंत्री के नेतृत्व में केंद्र सरकार हर कदम बहुत सोच समझ के साथ उठा रही है और विश्व के जाने माने विशेषज्ञों द्वारा इस बारे में कार्य किया जा रहा है। पूरे देश का उन पर भरोसा है।
उन्होंने कहा कि सच यह है कि कांग्रेस प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में कोरोना के खिलाफ लड़ाई में ऐतिहासिक सफलता को लेकर बहुत परेशान है और उसे यह नहीं सूझ रहा कि वह इस सफलता के लिए प्रधानमंत्री और भाजपा के बारे में क्या कहें।इस कोरोना काल में कांग्रेस की भूमिका विघ्नकर्त्ता की रही है । ऐसे में कांग्रेस नेता फिर बेतुके बयान देकर अपनी कुंठा ही व्यक्त कर रहे है और लेकिन यह भी सच है कि कांग्रेस की हालत जनता की नजर में हास्यास्पद बन गई है।

Related Articles

Close