शहर में खास

ऋषिकेश विधानसभा क्षेत्र में अभूतपूर्व विकास कार्यों को लेकर महिला कार्यकर्ताओं ने विधानसभा अध्यक्ष का सम्मान किया

 

ऋषिकेश, 7 जनवरी। विधानसभा अध्यक्ष के बैराज स्थित कैंप कार्यालय में आज ऋषिकेश विधानसभा क्षेत्र की महिला कार्यकर्ताओं द्वारा उत्तराखंड विधानसभा अध्यक्ष प्रेमचंद अग्रवाल का क्षेत्र में उनके द्वारा कराये जा रहे अभूतपूर्व विकास कार्यों को लेकर सम्मान किया गया।इस अवसर पर महिलाओं द्वारा विधानसभा अध्यक्ष को पुष्पगुच्छ भेंट कर नववर्ष की शुभकामनाएं दी गई।

ऋषिकेश विधानसभा क्षेत्र के अंतर्गत मीरा नगर, बापू ग्राम, मालवीय नगर, रायवाला आदि क्षेत्रों की महिलाओं द्वारा विधानसभा अध्यक्ष भेंट की गई साथ ही क्षेत्र में विधानसभा अध्यक्ष द्वारा किए जा रहे चौमुखी विकास के लिए का आभार व्यक्त किया गया।इस अवसर पर महिलाओं ने कहा कि विधानसभा अध्यक्ष द्वारा क्षेत्र में सभी जगह सड़क, पेयजल, विद्युत आपूर्ति सहित कई विकास कार्य निरंतर गति से कराए जा रहे हैं, कोरोना के चलते लॉकडाउन के दौरान स्थानीय विधायक ने प्रत्येक व्यक्ति का हाल जाना एवं दिन-रात जरूरतमंद लोगों की सेवा में लगे रहे।

इस अवसर पर विधानसभा अध्यक्ष ने कहा कि क्षेत्रवासियों का आशीर्वाद एवं स्नेह ही है जो कि क्षेत्र के विकास कार्य एवं जनता की सेवा करने के लिए उन्हें ऊर्जा प्रदान करते हैं।उन्होंने कहा कि क्षेत्रवासियों की सेवा करना उनकी जिम्मेवारी है एवं क्षेत्र का विकास करना जनता के प्रति उनका कर्तव्य है।इस अवसर पर विधानसभा अध्यक्ष ने सभी महिला कार्यकर्ताओं से आह्वान किया कि वह केंद्र एवं राज्य सरकार की योजनाओं का लाभ अंतिम छोर पर खड़े व्यक्ति तक पहुंचाने में उनका सहयोग करें। अग्रवाल ने यह भी कहा कि क्षेत्र में कहीं भी कोई भी समस्या हो उन्हें आकर अवश्य अवगत करें।

इस अवसर पर नगर निगम पार्षद अनिता प्रधान, लक्ष्मी गुरुंग, प्रिया ढकाल, सरिता बिष्ट, किरण त्यागी, सीमा रस्तोगी, पुष्पा मिश्रा, सुनिता शर्मा,रविंद्र राणा, ऋषिपाल, भूपेन्द्र राणा सहित अन्य लोग उपस्थित थे।

Related Articles

Close