उत्तराखंड

कोरोना से जंग जीत कर काम पर लौटे मुख्यमंत्री से विधानसभा अध्यक्ष ने शिष्टाचार भेंट कर जानी कुशलक्षेम

 

ऋषिकेश 9 जनवरी। उत्तराखंड विधानसभा अध्यक्ष प्रेमचंद अग्रवाल ने आज मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत से उनके शासकीय आवास पर शिष्टाचार भेंट की।इस अवसर पर विधानसभा अध्यक्ष ने कोरोना संक्रमण से जंग जीतने पर मुख्यमंत्री को गुलदस्ता भेंट करते हुए शुभकामनाएं दी एवं उनकी कुशलक्षेम जानी। इस अवसर पर उन्होंने मुख्यमंत्री के स्वस्थ जीवन की कामना की है।

भेंट वार्ता के दौरान विधानसभा अध्यक्ष ने प्रदेश से संबंधित विभिन्न विषयों पर मुख्यमंत्री से वार्ता की जिसमें अग्रवाल ने प्रदेश में कोरोना के टीके के सफल पूर्वाभ्यास के बाद प्रदेश के लोगों पर लगाए जाने वाले कोरोना वैक्सीनेशन की प्रक्रिया एवं व्यवस्था के संबंध में वार्ता की।

अग्रवाल ने इस दौरान कुंभ मेले के संचालन को लेकर भी बातचीत की वहीं गैरसेंण के विकास को लेकर प्रस्तावित योजनाओं सहित विभिन्न विषयों पर वार्ता की।मुलाकात के बाद विधानसभा अध्यक्ष ने कहा है कि मुख्यमंत्री कोरोना की जंग जीतने के बाद प्रदेश के विकास में पुन: दुगने उत्साह एवं भरपूर ऊर्जा के साथ कार्यों में जुट गए हैं। अग्रवाल ने प्रदेशवासियों का भी धन्यवाद किया कि उनकी पूजा-अर्चना एवं शुभकामनाओं के साथ मुख्यमंत्री शीघ्र ही स्वस्थ होकर हमारे बीच पहुंचे हैं।

Related Articles

Close