धर्म-कर्म

विधानसभा अध्यक्ष ने लोहड़ी के पावन पर्व पर पंजाबी समुदाय के वरिष्ठ जनों को सम्मानित किया

 

ऋषिकेश 13 जनवरी।उत्तराखंड विधानसभा अध्यक्ष प्रेमचंद अग्रवाल ने आज लोहड़ी के पावन पर्व पर पंजाबी समुदाय के वरिष्ठ जनों को सम्मानित किया एवं लोहड़ी पर्व की अपनी हार्दिक शुभकामनाएं दी।इस अवसर पर अग्रवाल ने कहा कि देवभूमि उत्तराखंड में त्योहारों को मनाने की परंपरा अनूठी है, यहां चाहे कोई भी त्यौहार हो वह सभी आपसी भाईचारा, सौहार्दपूर्ण माहौल एवं परस्पर मिलजुल कर मनाये जाते हैं।

बैराज स्थित कैंप कार्यालय में आयोजित कार्यक्रम के दौरान उत्तरांचल महासभा के वरिष्ठ जनों में नारायण दास अरोड़ा, जगदीश लाल, अमृतलाल नागपाल, जगमोहन अरोड़ा, सुभाष कोहली, अमृतलाल कालड़ा, सीताराम कुमार, हरिचरण सिंह, रमेश को अंग वस्त्र भेंट कर एवं पुष्पगुच्छ देकर सम्मानित किया।इस अवसर पर विधानसभा अध्यक्ष ने कोरोना संक्रमण से बचाव के लिए कोरोनिल किट एवं नववर्ष के कैलेंडर भी वितरित किये।

इस अवसर पर विधानसभाध्यक्ष ने हार्दिक बधाई देते हुए सुख-समृद्धि की कामना की।उन्होंने कहा कि ये पर्व हमें जीवन में सकारात्मक ऊर्जा के साथ कर्म करने, दान-पुण्य के महत्व को समझने और बेसहारा, उपेक्षित व्यक्तियों के सुख-दुख में भागीदार बनने की सीख देता है साथ ही लोहड़ी का पर्व हमारे जीवन में उल्लास, उमंग और आशा का संचार करता है। विधानसभा अध्यक्ष ने आह्वान किया है कि सकारात्मक सोच एवं नई ऊर्जा के साथ आगे बढ़ने और जरूरतमंदों की मदद का संकल्प लें।

इस अवसर पर उत्तरांचल पंजाबी महासभा के अध्यक्ष केके लांबा, महामंत्री प्रदीप कोहली, सुभाष कोहली, किशन खुराना, रमेश अरोड़ा, प्रदीप कुमार, सीमा खुराना, सिमरन गाबा, सुनील शेटी, नीलम खुराना सहित अन्य लोग उपस्थित थे।

Related Articles

Close