उत्तराखंड

विधानसभा अध्यक्ष ने देश में आज से राष्ट्रव्यापी कोविड-19 टीकाकरण अभियान प्रारंभ कराए जाने पर प्रधानमंत्री को पत्र लिखकर उत्तराखंडवासियों की ओर से आभार व्यक्त किया

 

ऋषिकेश 16 जनवरी।उत्तराखंड विधानसभा अध्यक्ष प्रेमचंद अग्रवाल ने देश में आज से राष्ट्रव्यापी कोविड-19 टीकाकरण अभियान प्रारंभ कराए जाने पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को पत्र लिखकर उत्तराखंडवासियों की ओर से आभार व्यक्त किया है।

उत्तराखंड विधानसभा अध्यक्ष ने पत्र में लिखा है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कुशल मार्गदर्शन में टीकाकरण का यह ऐतिहासिक महाअभियान भारत द्वारा कोरोना से बचाव हेतु उठाया गया निर्णायक कदम साबित होगा उन्होंने कहा कि कोरोना की चैन को तोड़ने तथा इसे नियंत्रित करने में टीकाकरण अभियान में हमें सफलता हासिल होगी। अग्रवाल ने कहा कि प्रधानमंत्री के दूरदर्शी नेतृत्व एवं प्रतिबद्ध वैज्ञानिकों का परिश्रम ही है जिसने 1 साल के अंतर्गत स्वदेशी वैक्सीन तैयार कर टीकाकरण के इस महाअभियान की शुरुआत की है।विधानसभा अध्यक्ष ने इसके लिए भारत के वैज्ञानिकों का भी धन्यवाद व्यक्त किया है।

अग्रवाल ने कहा कि आज समूचा विश्व आत्मनिर्भर भारत के सामर्थ्य से परिचित होगा एवं यह महाअभियान विश्व के पटल पर भारत के लिए नए आयाम स्थापित करेगा।विधानसभा अध्यक्ष ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के आज के संबोधन का अनुसरण करते हुए आह्वान किया है कि वैक्सीन की 2 डोज़ बहुत जरूरी है लेकिन इसके बाद भी मास्क और 2 गज दूरी रखना अनिवार्य है।

इस अवसर पर अग्रवाल ने कहा है कि उत्तराखंड में भी केंद्र सरकार की गाइडलाइन के अनुरूप प्राथमिकता के क्रम में सभी लोगों तक कोविड-19 पहुंचेगी, जो की पूर्ण रूप से सुरक्षित है।

Related Articles

Close