शहर में खास

गणतंत्र दिवस पर ऋषिकेश प्रेस क्लब के अध्यक्ष बने आशीष डोभाल, प्रेस क्लब मुख्यालय में हर्षोल्लास से मनाया गया गणतंत्र दिवस समारोह

 

ऋषिकेश, 26 जनवरी। देश के 72 वें गणतंत्र दिवस के अवसर पर ऋषिकेश प्रेस क्लब के सदस्यों ने बस टर्मिनल कंपाउंड स्थित प्रेस क्लब में गणतंत्र दिवस समारोह धूमधाम से मनाया। इस दौरान झंडारोहण के साथ पुलिस गारद ने झंडे को सलामी दी। इस मौके पर ऋषिकेश प्रेस क्लब के अध्यक्ष के रूप में वरिष्ठ पत्रकार आशीष डोभाल को अध्यक्ष बनाया गया।
प्रेस क्लब में आयोजित गणतंत्र दिवस समारोह के दौरान प्रेस क्लब के संरक्षक हरीश तिवारी,विक्रम आशीष डोभाल, क्लब के महामंत्री दुर्गा नौटियाल ने संयुक्त रूप से ध्वजारोहण किया। पीएससी 31 वीं बटालियन के जवानों ने झंडे को ससस्त्र सलामी दी। इस दौरान उपस्थित सदस्यों को संबोधित करते क्लब के संस्थापक अध्यक्ष हरिश तिवारी कहा कि आज हम ऐसे माहौल में देश की आजादी का गणतंत्र दिवस मनाने जा रहे हैं ,जब देश डिजिटल इंडिया की ओर बढ़ रहा है।जिसके कारण प्रिंट मीडिया के साथ इलेक्ट्रॉनिक मीडिया ने भी इस क्षेत्र में काफी उत्साहजनक कार्य किए हैं। इन सबके बीच प्रिंट मीडिया का भी उतना ही महत्व है। देश की आजादी में प्रिंट मीडिया का महत्वपूर्ण योगदान रहा है। इस दौरान प्रेस क्लब की कमान सर्वसम्मति से आशीष डोभाल को अध्यक्ष के रूप में सोंंपते हुए हुए अपनी कार्यकारिणी के सदस्यों को चुने जाने की जिम्मेदारी भी दी गई।इस अवसर पर क्लब संरक्षक अनिल शर्मा,विनोद मुसान, दुर्गेश मिश्रा, सूरजमणि सिलसवाल, कृष्णा डोभाल, विनीता खुराना, राजेश रावत, रजनीश कोहली, मनोज रौतेला, ललित शर्मा, राजीव कुमार, शिव सिंह तोमर, बसंत कश्यप, सागर रस्तोगी, यश कश्यप, मुनीश रियाल, मनोज राणा आदि मौजूद थे।

Related Articles

Close