उत्तराखंड

रायवाला के ग्रामीणों ने किया लोनिवि के अधिकारियों को मौके पर बताई समस्याएं

ऋषिकेश 29 जनवरी। रायवाला प्रतीत नगर की ख़स्ता हाल सड़क को लेकर ग्रामीणों ने शिव चौक पर लोक निर्माण विभाग के सहायक अभियंता राकेश कैलकुरा, अवर अभियंता लक्ष्मी कांत गुप्ता व ठेकेदार हरि अग्रवाल को मौक़े पर बुलाकर समस्या से अवगत कराया।
अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के सदस्य जयेन्द्र रमोला ने कहा कि पिछले कई वर्षों से रोड की हालत दयनीय बनी है। लोग परेशान हैं। परन्तु विधायक जी चादर ओढ़कर सोये हैं। लेकिन अब ग्रामीण जाग गये हैं। इसलिये कार्य की गति के साथ-साथ गुणवत्ता के साथ भी कोई समझौता नहीं होगा। इसलिये अगर शीघ्र कार्य की गति नहीं बढ़ाई गई तो आगामी 03 फ़रवरी से ग्रामीण सड़क पर ही आशियाना बनायेगें।
सहायक अभियंता राकेश कैलकुरा ने बताया कि रोड़ का कार्य शुरू हो गया है। जल्द ही तीव्र गति से किया जायेगा। साथ ही रोड पर जमें पानी को भी कल से ठेकेदार द्वारा पम्प मशीनों से निकलवा कर रोड़ के कीचड़ को जल्द ख़त्म किया जायेगा। और जो नाली के गंदे पानी से नालियों का निर्माण किया जा रहा था वो रूकवाकर मौक़े पर साफ़ पानी का टैंकर मँगवाकर निर्माण कार्य सुचारू करवाया गया है। मौक़े पर स्थानीय निवासी सतीश रावत, अलका क्षेत्री, दीपा चमोली, रविन्द्र बिजल्वाण, शांति सेमवाल, आर्यन गिरी राकेश पोखरियाल, दीपक, महिला कांग्रेस की ब्लॉक अध्यक्ष अंशुल त्यागी व जितेन्द्र त्यागी मौजूद रहे।

Related Articles

Close