धर्म-कर्म

*धनवंतरी अस्पताल संचालक ने श्री राम मंदिर निर्माण के लिए दिया एक लाख एक सौ ग्यारह रुपये का चेक*

 

ऋषिकेश,06 फरवरी। देशभर के साथ देवभूमि ऋषिकेश मैं भी श्रीराम मंदिर निर्माण को लेकर रामभक्तों द्वारा निधि संग्रह अभियान चलाया जा रहा है। रामभक्त विभिन्न क्षेत्रों का भ्रमण कर मंदिर निर्माण के लिए निधि संग्रह कर रहें हैं। इसको लेकर लोगों में काफी उत्साह देखा जा रहा है तथा लोग स्वेच्छा से अपने सामर्थ के अनुसार मंदिर निर्माण के लिए दान कर कर रहें हैं।

शनिवार को श्री राम मंदिर निर्माण के लिए श्री राम जन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र के नाम से देहरादून रोड पर धन्वंतरी हॉस्पिटल चलाने वाले डॉ दिनेश ने अपनी श्रद्धा अनुसार 100111 रुपए का चेक प्रांत कार्यवाह दिनेश सेमवाल, आर एस एस के जिला सद्वभाव प्रमुख डॉ हेतराम ममगाई,जिला सह संपर्क प्रमुख राकेश को सौपा।
राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के डॉ हेतराम ममगाई ने बताया कि अयोध्या में भगवान श्रीराम का भव्य मंदिर बने इसको लेकर लोगों में काफी उत्साह देखने को मिल रहा है। लोग मंदिर निर्माण के लिए स्वत: दान कर रहें हैं। सभी ने संकल्प लिया है कि भगवान श्रीराम की जन्मभूमि को देश के सबसे बड़े तीर्थ स्थल के रूप में विकसित किया जाए। लोगों के उत्साह को देखते हुए यह बात अब स्पष्ट हो गई है कि अयोध्या में एतिहासिक व भव्य मंदिर का निर्माण होगा।

Related Articles

Close