उत्तराखंड

पुलवामा शहीदों की याद में वरिष्ठ कांग्रेस नेता जयेंद्र रमोला ने छिद्दरवाला ग्रामसभा के युवाओं के साथ शहीदों के चित्र पर पुष्प अर्पित कर श्रद्धांजलि दी

ऋषिकेश,14 फरवरी। पुलवामा शहीदों की याद में अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के सदस्य जयेन्द्र रमोला ने छिद्दरवाला ग्रामसभा के युवाओं के साथ मिलकर शहीदों के चित्र पर पुष्प अर्पित कर दो मिनट का मौन रखकर श्रद्धांजलि दी और उसके बाद क्षेत्र के युवाओं में सफ़ाई अभियान चलाकर गाँव की सड़कों को साफ़ करने का काम किया ।
कार्यक्रम में अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के सदस्य जयेन्द्र रमोला ने कहा कि पूर्व वर्षों से जहां युवा पाश्चात्य सभ्यता को अपनाकर वैलेण्टाइन डे मनाता आ रहा है वहीं आज छिद्दरवाला ग्रामसभा के युवाओं ने एक मिशाल पेश की है जिन्होंने देश की रक्षा के के लिये अपने प्राण न्योछावर किये आज उनको श्रद्धांजलि दी और ग्रामसभा की रोड़ों को साफ़ करने का कार्य कर युवाओं को संदेश देने का काम किया है कि हमें कभी अपने देश के जवानों का बलिदान नहीं भूलना चाहिये साथ ही हमें आसपास के क्षेत्रों को जब समय मिले साफ़ रखना चाहिये ।
पूर्व क्षेत्र पंचायत सदस्य गोकुल ने कहा कि हमारे गाँव के युवा समय समय पर ऐसे कार्य करते रहते हैं चाहे कोरोना काल बात रही हो चाहे उससे पहले की बात हो हर वक्त हमारी ग्रामसभा का युवा सामाजिक कार्यों में अग्रणी रहता है ।
श्रद्धांजलि देने वालों में  महिला कांग्रेस की ब्लॉक अध्यक्ष अंशुल त्यागी, अर्जुन थापा, रवि बग्याल, लक्की पैन्यूली, जितेन्द्र त्यागी, विपुल मल, अर्जुन पुरी, शुभम सिंह, मोहित ठाकुर, रवि कुमार, शुभम कश्यप, अनिल चौहान, शुभम पुण्डीर, सोनू कुमार, शुभम मल, जितेन्द्र चौहान, भीम पुरी, राजू चौहान, महावीर चौहान, आकाश जोशी, नवीन चौहान, अमन चौहान, अर्जुन कलूडा आदि बड़ी संख्या में युवा शामिल थे ।

Related Articles

Close