उत्तराखंडऊर्जा

*रुड़की में बिजली चोरी पकड़ने गई ऊर्जा निगम की टीम पर पथराव, भगदड़ में एक महिला घायल*

रुड़की। हरिद्वार के भगवानपुर थाना क्षेत्र में बिजली चोरी पकड़ने गई ऊर्जा निगम की टीम पर ग्रामीणों ने पथराव कर दिया है, जिससे मौके पर भगदड़ मच गई। इसी बीच एक महिला ऊर्जा निगम की गाड़ी की चपेट में आकर घायल हो गई। हादसे के बाद ग्रामीणों ने टीम के साथ जमकर हंगामा काटा। हंगामा इतना बढ़ गया कि मौके पर पीएसी को बुलाना पड़ा। जिसके बाद पुलिस ने घायल महिला को अस्पताल में उपचार के लिए भर्ती कराया है, जहां उसका उपचार चल रहा है। हालांकि अभी किसी भी पक्ष की तरफ से पुलिस को तहरीर नहीं मिली है, तहरीर मिलने पर कार्रवाई की जाएगी।

मिली जानकारी के मुताबिक भगवानपुर थाना क्षेत्र के सरठेडी गांव में बुधवार को ऊर्जा निगम की टीम बिजली चोरी की चेकिंग के लिए पहुंची थी। इस दौरान टीम ने तीन घरों में बिजली चोरी पकड़ी, तभी टीम की गाड़ियों पर कुछ ग्रामीणों ने अपने घरों से पथराव शुरू कर दिया। ऊर्जा निगम की टीम द्वारा भगवानपुर थाना पुलिस को फोन किया गया और मामले की जानकारी दी गई। इसके बाद पुलिस और पीएसी के जवानों द्वारा किसी तरह से मामला शांत कराया गया।
भगवानपुर थाना प्रभारी निरीक्षक रमेश तनवार ने बताया कि ऊर्जा निगम की टीम और ग्रामीणों के बीच विवाद हुआ है। जिसमें एक महिला भी घायल हो गई है। महिला को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। उन्होंने कहा कि अभी मामले में किसी भी पक्ष की तरफ से तहरीर नहीं मिली है। तहरीर मिलने पर कार्रवाई अमल में लाई जाएगी।

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!