क्राइम

पुलिस ने गांजा के साथ महिला तस्कर को किया गिरफ्तार

 

देहरादून। सेलाकुई पुलिस ने गांजा के साथ एक महिला तस्कर को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने बताया कि महिला तस्कर के पास से 1 किलो 890 ग्राम गांजा बरामद किया गया है। साथ ही पकड़ी गए महिला के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट में मुकदमा दर्ज कर लिया है।
सेलाकुई थानाध्यक्ष के द्वारा नशे के कारोबार पर लगाम लगाने के लिए अभियान चलाया जा रहा है। नशे को रोकने के लिए पुलिस टीम का गठन कर चेकिंग अभियान तेज कर किया गया है। इसी क्रम में सेलाकुई पुलिस ने गांजा के साथ एक महिला तस्कर को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने बताया कि उप निरीक्षक बबीता रावत के नेतृत्व में पुलिस टीम द्वारा चेकिंग के दौरान सुनीता देवी के पास से 1 किलो 890 ग्राम गांजा बरामद किया गया है। साथ ही पकड़ी गए महिला के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट में मुकदमा दर्ज कर लिया है। उप निरीक्षक कृष्ण कुमार ने बताया कि आरोपी सुनीता देवी के विरुद्ध थाना सेलाकुई पर एनडीपीएस एक्ट के अंतर्गत अभियोग पंजीकृत किया गया है। आरोपी महिला लाडपुर देहरादून से गांजा खरीदकर पछवादून में अवैध रूप से मजदूरों, छात्र को फुटकर दामों में बेचकर अधिक मुनाफा कमाती थी। उन्होंने कहा कि पुलिस का अभियान आगे भी जारी रहेगा।

*एक वारंटी गिरफ्तार*
सेलाकुई 01 मार्च। थाना सेलाकुई पुलिस ने गैर जमानती वारण्टों की तामील के लिए चलाए जा रहे अभियान के दौरान एक वारंटी को गिरफ्तार किया है।
पुलिस के मुताबिक वारंटीओं की गिरफ्तारी के लिए टीम गठित की गई थी। जिसमें सोमवार को सुबह दविश देकर रामसावाला से  एक वारंटी को धारा 138 एनआई एक्ट के अंतर्गत गिरफ्तार किया गया है। जिसकी पहचान सोम सिंह पुत्र भंगा सिंह निवासी रामसावाला, सेलाकुई, देहरादून के रूप में कराई गई है।  जिसको न्यायालय के समक्ष पेश किया जा रहा है। पुलिस टीम में उप निरीक्षक कृष्ण कुमार सिंह व कांस्टेबल विपिन कुमार शामिल थे।

Related Articles

Close