उत्तराखंडपर्यटन

गोएयर फ्लाई स्मार्ट- इस गर्मी के सीजन में, ज्यादा पाएं, कम चुकाएं और किसी भी दिन यात्रा परिवर्तन मुफ्त में कराएं

 

👉 गोएयर समर सेल में घरेलू यात्रियों के लिए कई ऑफर

👉 5 किलो अधिक बैगेज 15 किलो के अतिरिक्त

👉 ग्राहकों के पास किसी भी दिन की यात्रा में परिवर्तन करने का मुफ्त में सुविधा

👉 गोएयर के डायरेक्ट चैनल पर कनविनिएंस शुल्क नहीं लगेगा

👉 बुकिंग अवधि 22 मार्च से 26 मार्च 2021 तक

👉 यात्रा तिथि 22 मार्च से 30 जून 2021 तक

देहरादून, 22 मार्च । भारत की सबसे भरोसेमंद एयरलाइंस ब्रॉन्ड गोएयर ने आज गर्मियों (समर) की सेल की घोषणा की है जिसमें घरेलू यात्रियों के लिए कई आकर्षक ऑफर हैं। ग्राहक गर्मियों के मौसम में क्या चाहते हैं इसका गंभीरता से विश्लेषण के बाद फीचर्स को तैयार किया गया है।

इसमें सबसे पहला और आकर्षक फीचर है 5 किलो अतिरिक्त बैगेज मुफ्त ले जाने की अनुमति। हमने यह गौर किया है कि अधिकतम बैगेज को लेकर ग्राहकों को हमेशा चुनौतियों का सामना करना पड़ता है और इस मौसम में अतिरिक्त बैगेज ले जाने की अनुमति उनके लिए बेहतर विकल्प होगा।

ग्राहकों को किसी भी दिन के लिए यात्रा में परिवर्तन कराने का विकल्प मुफ्त में मिलेगा। इस फीचर के जरिये हमारे मूल्यवान ग्राहक बिना किसी चिंता के यात्रा की योजना बनाने और उसमें बदलाव की सुविधा का लाभ उठा सकेंगे।

गोएयर के उन ग्राहकों को सहूलियत शुल्क (कनविनिएंस चार्ज) भी नहीं देना होगा जो एयरलाइन के डायरेक्ट चैनल जैसे गोएयर वेबसाइट, एप और एयरपोर्ट टिकट काउंटर से टिकट बुक कराएंगे।

कौशिक खोना, मुख्य कार्यकारी अधिकारी, गोएयर, ने कहाः “समर सेल है जो पहले भी रही है। लेकिन इस बार गर्मियों में गोएयर के ग्राहक फ्लाइस्मार्ट को वास्तविक रूप से अनुभव कर सकेंगे। मैं यह बात दोहरा चाहता हूं कि गोएयर के तीन आधारभूत कारोबारी सिद्धांत है समयबद्धता, किफायती और सहूलियत। अतिरिक्त बैगेज, मुफ्त में यात्रा परिवर्तन की सुविधा और कनविनिएंस शुल्क से राहत ऐसी पेशकश है जो खुशियों भरा और सुहाना अनुभव कराएगा।”

Related Articles

Close