शहर में खास

*संतो और व्यापारियों के बाद शहर को भगवामय बनाने के लिए स्वदेशी जागरण मंच ने भी महापौर को दिया समर्थन*

 

ऋषिकेश, 26 मार्च। स्वदेशी जागरण मंच ने शहर को भगवा रंग में रंगने के लिए कराए जा रहे जनमत संग्रह का स्वागत किया है। इस बाबत मंच के कार्यकर्ताओं ने नगर निगम पहुंच कर महापौर अनिता ममगाई को संस्था की ओर से अपना समर्थन पत्र सौंपा।

अंतरराष्ट्रीय ख्याति प्राप्त धार्मिक एवं पर्यटन नगरी ऋषिकेश को ऑरेंज सिटी के रूप में विकसित कराए जाने के महापौर के प्रयासों को संत समाज और विभिन्न संस्थाओं के बाद आज स्वदेशी जागरण मंच ने भी अपना खुला समर्थन दे दिया है ।शुक्रवार को मंच से जुड़े दर्जनों कार्यकर्ता नगर निगम महापौर के कार्यालय पर पहुंचे जहां उनके द्वारा इस संदर्भ में कराए गए जनमत संग्रह का खुले तौर पर स्वागत किया गया। मंच कार्यकर्ताओं ने महापौर का आभार जताते हुए कहा कि देवभूमि ऋषिकेश की पहचान सदियों से ऋषि मुनियों की तपस्थली के रूप में रही है ।वर्तमान में योग की अंतरराष्ट्रीय राजधानी के रूप में भी इस शहर को पहचाना जाता है। ऐसे में महापौर द्वारा शहर को ऑरेंज सिटी बनाए जाने के लिए किए जा रहे प्रयास नगर की धार्मिकता और आध्यात्मिकता की दृष्टि से बिल्कुल सही है। इस दौरान मंच के जिला संयोजक सूरज बिजल्वाण
जिला संघर्ष वाहिनी प्रमुख अनिल फर्स्वाण, नगर संयोजक सुनील कुमार , विभाग संयोजक अरविंद नेगी, महिला प्रमुख उषा असवाल ,पुष्पा पांडे, जिला संपर्क प्रमुख सौरभ मिश्रा ,प्रदीप धस्माना राजेश कोठियाल दिनेश शर्मा कुलदीप टनटन गौरव देशवाल सौरभ आदि शामिल थे।

Related Articles

Close