शहर में खासस्वास्थ्य

विधानसभा अध्यक्ष ने लगवाई वैक्सीन की पहली डोज

ऋषिकेश। उत्तराखंड विधानसभा अध्यक्ष प्रेमचंद अग्रवाल ने आज ऋषिकेश में शांति प्रपन्न शर्मा राजकीय चिकित्सालय पहुंचकर कोविड वैक्सीन की प्रथम डोज लगवाई। इस दौरान विधानसभा अध्यक्ष की धर्मपत्नी शशि प्रभा अग्रवाल ने भी कोविड वैक्सीन की पहली डोज लगायी।
विस अध्यक्ष अग्रवाल ने वैक्सीन लगवाने के बाद कहा कि कोविड वैक्सीन को लेकर डरें नहीं, यह सुरक्षित है,और आसकृपास के लोगों को भी वैक्सीन लगवाने के लिए प्रेरित करें। कहा कि कोविडकृ19 वैक्सीन को लेकर किसी तरह का डर या संशय रखने की जरूरत नहीं है। सभी लोगों से वैक्सीन लगवाने की अपील करता हूं जो वैक्सीन लेने के लिए योग्य हैं।
अग्रवाल ने वैज्ञानिकों का धन्यवाद व्यत्तफ करते हुए कहा कि कोरोना वायरस के खिलाफ वैश्विक लड़ाई को मजबूती देने में जिस तेजी से हमारे डॉक्टरों और वैज्ञानिकों ने काम किया है वो उल्लेखनीय है। इस अवसर पर विधानसभा अध्यक्ष ने अस्पताल में मौजूद उपचार करा रहे मरीजों की कुशलक्षेम भी जानी। विधानसभा अध्यक्ष ने कोरोना संक्रमण के बढ़ते हुए मामलों को देखते हुए प्रदेशवासियों से अपील की है कि सरकार द्वारा दिए गए दिशा निर्देशों का पालन करें आवश्यक रूप से मास्क एवं सामाजिक दूरी बनाकर रखें एवं हाथों को लगातार सैनिटाइज करते रहे।
वहीं दूसरी ओर श्री संत सेवा आश्रम ट्रस्ट के तत्वाधान में स्टार्ट अप इंडिया कार्यक्रम के तहत निशुल्क योग टीचर ट्रेनिंग कोर्स के शिक्षार्थियों को आज विधानसभा अध्यक्ष प्रेमचंद अग्रवाल ने बैराज रोड स्थित कैंप कार्यालय पर सम्मानित किया। इस अवसर पर अग्रवाल ने कहा है अंतरराष्ट्रीय स्तर पर योग के क्षेत्र में ऋषिकेश का बड़ा महत्व है। इसी कारण ऋषिकेश को योग नगरी भी कहा जाता है।

Related Articles

Close