शहर में खास

व्यापारी हित में काम करना ही मेरी प्राथमिकता: ललित मोहन मिश्रा

14-15 साल से व्यापारी हितों के लिए संघर्षरत रहा हूं : प्रदीप गुप्ता

 

ऋषिकेश, 02 मार्च।( *आज का आदित्य* )   नगर उद्योग व्यापार प्रतिनिधि मंडल के चुनाव में अध्यक्ष पद के प्रत्याशी ललित मोहन मिश्रा ने कहा कि व्यापारियों के हितों के लिए काम करना ही मेरी पहली प्राथमिकता है।
नगर उद्योग व्यापार प्रतिनिधि मंडल के चुनाव नजदीक आते आते सदस्य व्यापारियों के बीच सरगर्मियां तेज हो गई हैं। वही प्रत्याशी एक दूसरे से आगे निकलने की होड़ में तरह-तरह से चुनाव प्रचार भी कर रहे हैं। वहीं शुक्रवार को *आज का आदित्य* को दिए साक्षात्कार में अध्यक्ष पद के प्रत्याशी ललित मोहन मिश्रा ने कहा कि मैं हमेशा से व्यापारियों के हितों के लिए संघर्षरत रहा हूं। छोटा हो या बड़ा प्रत्येक व्यापारी सबके साथ एक जैसा व्यवहार ही मेरी पहचान है। उन्होंने व्यापारी सदस्यों से व्यापारी हित में काम करने वाले प्रत्याशियों को ही वोट देने की अपील की है। साथ ही कहा कि यदि वह अध्यक्ष पद का चुनाव जीतते हैं तो सदैव उन सुविधाओं को बढ़ाने का प्रयास करेंगे, जिससे शहर का व्यापार बढ़ सके।
महामंत्री पद के प्रत्याशी प्रदीप गुप्ता ने कहा कि मैं 14-15 साल से व्यापारी हितों के लिए संघर्षरत रहा हूं। कपड़ा एसोसिएशन में भी महामंत्री के पद पर हूं। कपड़ा व्यापारियों के हितों के लिए 1% अतिरिक्त वैट को भी संघर्ष कर हटाया। व्यापारियों से सीधा जुड़ाव, हमेशा उपलब्ध रहने वाला व्यापारियों का हितैषी और छोटे व्यापारियों के लिए भी संघर्षरत रहने वाला प्रत्याशी हूं। आशा है कि व्यापारी भाई हमें अधिक से अधिक वोट देकर भारी मतों से विजयी बनाएंगे।
इसके अलावा दोनों ही प्रत्याशियों में एक स्वर में कहा कि शहर हित में व्यापारिक संगठनों का एक होना बेहद आवश्यक है। जिसके लिए उन्होंने पूर्व में भी कई प्रयास किए और प्रयासरत भी हैं।

Related Articles

Close