शहर में खास

*एग्जिट पोल- नगर उद्योग व्यापार प्रतिनिधि मंडल चुनाव:* *जमीनी पकड़-विनम्र स्वभाव और सुख दुख में खड़े रहने से ललित को मिल रही ताकत*

*संगठन के दूसरे खेमे का दौड़ से बाहर होने का भी मिलेगा लाभ*

 

ऋषिकेश, 05 अप्रैल। ( *आज का आदित्य*) की ओर से पहली बार  नगर उद्योग व्यापार प्रतिनिधि मंडल के चुनाव का एक्जिट पोल करवाया गया। इस सर्वे कुल 15 सौ मतदाताओं में से करीब एक हजार लोगों से राय शुमारी की गई। इस सर्वे के दौरान कई चौकाने वाले खुलासे हुए हैं। चुनाव न सिर्फ पेंचीदा हो गया है बल्कि मतदाता इस बार चुनाव में नेता नहीं बल्कि सशक्त नेतृत्व चुनने पर एकमत दिखाई दिए। हमारी टीम में कुल पांच सवालों पर मतदाताओं से उनकी मंशा परखने की कोशिश की। दिलचस्प ये रहा कि इस सर्वे में ज्यादातर मतदाताओं को अध्यक्ष पद के लिए ललित मोहन मिश्र के प्रति मजबूत और सकारात्मक रुझान देखने को मिला। वहीं बाकी प्रत्याशियों को लेकर मिलीजुली प्रतिक्रिया रही।
——-
आइये जानते हैं क्या पूछे गए सवाल
ऋषिकेश। सर्वे रिपोर्ट तैयार करने के लिए कुल पांच सवालों पर फोकस किया गया…

👉 1-किस मुद्दे पर करेंगे वोट

👉2-आपके अध्यक्ष में क्या क्या गुण होने चाहिए

👉4-भावी अध्यक्ष से क्या क्या उम्मीदें हैं

👉5-कौन कौन सी घटनाएं या समस्याएं हैं जब लगा कि व्यापारी संगठन लचर है

उपरोक्त पांच सवालों के जवाब में  अधिकांश मतदाताओं ने अतिक्रमण अभियान के दौरान सबसे ज्यादा नेतृत्व विहीनता महसूस की। इस दौरान लोगों ने ललित मोहन मिश्र के प्रयासों और उनके सद्व्यवहार की तारीफ की। इसके अलावा सुख दुख में शामिल होने और दमदारी के साथ व्यापारी समस्याओं पर मुखर पैरवी से मतदाता काफी संतुष्ट दिखे। इस दौरान अधिकांश मतदाताओं में अतिक्रमण के दौरान किसी भी राजनीतिक व्यक्ति या बंटे हुए व्यापारी वर्ग का रवैया काफी आक्रोशित कर देने वाला लगा। इस तरह पांचों मानकों पर मतदाताओं की मंशा ललित मोहन मिश्र के लिए उम्मीदपूर्ण दिखी। सर्वे की मानें तो ललित मोहन मिश्र भावी अध्यक्ष होने जा रहे हैं।

Related Articles

Close