उत्तराखंड

कोरोना पॉजिटिव हुए डीएसपी अंकुश मिश्रा

देहरादून। एसटीएफ के सीओ अंशुल मिश्रा को वैक्सीन की दो दोज लगने के बाद भी कोरोना हो गया है। उत्तराखंड पुलिस का यह पहला मामला है जब वैक्सीन की दो डोज लगवा चुके पुलिस अधिकारी को कोरोना हुआ है। मिश्रा का कहना है कि उन्होंने खुद को आइसोलेट कर लिया है।
देहरादून जिले में कोरोना मरीजों का आंकड़ा लगातार बढ़ रहा है। इससे शासन-प्रशासन और स्वास्थ्य विभाग की चिंताएं बढ़ गई हैं। हालत ये हैं कि जहां जनवरी अंत में कोविड-19 अस्पताल (दून अस्पताल) में कोरोना मरीजों की संख्या चार पहुंच चुकी थी, वहीं अब अस्पताल में कोरोना के 60 से अधिक मरीज भर्ती हैं।
कोविड अस्पताल के रूप में तब्दील किए गए दून अस्पताल में मरीजों की संख्या एक समय 350 से घटकर चार पहुंच चुकी थी। जनवरी के अंत में फिर से कोरोना के मरीज बढ़ने लगे हैं। बृहस्पतिवार तक दून अस्पताल में भर्ती कोरोना मरीजों की संख्या 60 थी।
दून मेडिकल कॉलेज अस्पताल के प्राचार्य डॉ. आशुतोष सयाना ने बताया कि कोरोना को देखते हुए अस्पताल प्रशासन को अलर्ट कर दिया गया है। कोरोना सैंपल के जांच की संख्या बढ़ा दी गई है। बताया कि स्वास्थ्य कर्मचारियों और डाक्टरों के लिए अलग से व्यवस्था के लिए उच्चाधिकारियों को प्रस्ताव भेज दिया गया है।

Related Articles

Close