उत्तराखंड

विधानसभा अध्यक्ष प्रेमचंद अग्रवाल ने स्वर्गीय बच्ची सिंह रावत के चित्र पर पुष्प अर्पित करते हुए कहा है कि उनके निधन से प्रदेश को अपूर्णीय क्षति हुई

बचदा के निधन पर विधानसभा अध्यक्ष ने अपनी संवेदना व्यक्त की

 

ऋषिकेश 19 अप्रैल l भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता बच्ची सिंह रावत के निधन पर बैराज रोड स्थित कैंप कार्यालय मे श्रद्धांजलि सभा का आयोजन किया गया । विधानसभा अध्यक्ष प्रेमचंद अग्रवाल ने स्वर्गीय बच्ची सिंह रावत के चित्र पर पुष्प अर्पित करते हुए कहा है कि उनके निधन से प्रदेश को अपूर्णीय क्षति हुई है ।
श्रद्धांजलि सभा में अग्रवाल ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी के आधार स्तंभ एवं पूर्व विज्ञान और प्रोद्यौगिकी केंद्रीय राज्य मंत्री, अल्मोड़ा-पिथौरागढ़ क्षेत्र से चार बार के सांसद बच्ची सिंह रावत ने इस देश और प्रदेश की सेवा की है। उन्हें जीवन पर्यंत सादगी, सौम्यता, सरल व्यवहार के कारण जाना जाएगा ।
अग्रवाल कहा है कि बच्ची सिंह रावत ने जीवन पर्यंत राष्ट्रहित के कार्य में अपना संपूर्ण योगदान दिया उन्होंने अनेक लोगो के जीवन यापन के लिए मार्गदर्शन किया। अग्रवाल ने दिवंगत आत्मा की शांति के लिए ईश्वर से प्रार्थना की ।
इस अवसर पर रमन रांगड, वरिष्ठ पार्षद शिव कुमार गौतम, राजवीर रावत, महिला मोर्चा की अध्यक्ष रजनी बिष्ट, सरदार कुलवंत सिंह, सरदार प्रीत पाल सिंह , रोशन कुड़ियाला, हरी सिंह, गीता रावत, ए. के मजूमदार, रोशन थलवाल आदि सहित अनेक लोग उपस्थित थे l

Related Articles

Close