उत्तराखंडचुनावीं दंगल

*भाजपा के प्रत्याशियों ने शक्ति प्रर्दशन के साथ किया नामांकन*

टिहरी सीट से माला राज्य लक्ष्मी शाह ने किया नामांकन

सीएम धामी के साथ रोड शो कर दिखाया शक्ति प्रदर्शन
कई विधायक व पूर्व मंत्री गणेश जोशी भी रहे मौजूद
देहरादून। टिहरी लोकसभा सीट से बीजेपी प्रत्याशी माला राज्य लक्ष्मी शाहने आज मंगलवार 26 मार्च को देहरादून में नामांकन किया। नामांकन से पहले माला राज्य लक्ष्मी शाह ने देहरादून में रोड शो निकालकर अपनी शक्ति प्रदर्शन भी किया। माला राज्य लक्ष्मी शाह के रोड शो में मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी भी शामिल हुए थे।
भाजपा महानगर कार्यालय से शुरू होकर यह रोड शो पलटन बाजार, धामावाला, राजा रोड से गांधी रोड़ होते हुए कलेक्ट्रेट पहुंचा। रानी के रोड शो में भारी संख्या में भाजपा कार्यकर्ता और समर्थक मोजूद रहे। रोड शो के बाद कलेक्ट्रेट में नामांकन के लिए पहुंची महारानी माला राज्यलक्ष्मी शाह के साथ उनके चार प्रस्तावक गंगोत्री से विधायक सुरेश चौहान, मसूरी विधायक और कैबिनेट मंत्री गणेश जोशी, राजपुर रोड विधायक खजान दास और रायपुर विधायक उमेश शर्मा काऊ को मौजूद रहे।
इसके अलावा नामांकन के दौरान भाजपा प्रत्याशी माला राज्यलक्ष्मी शाह के साथ दून के निवर्तमान मेयर सुनील उनियाल गामा और देहरादून महानगर भाजपा अध्यक्ष सिद्धार्थ अग्रवाल भी मौजूद रहे। नामांकन के बाद माला राज्यलक्ष्मी शाह ने कहा कि वह भाजपा के शीर्ष नेतृत्व का आभार व्यक्त करती है कि उन्होंने फिर से उन्हें टिकट दिया है। साथ ही उन्हें पूरी उम्मीद है कि चौथी बार भी टिहरी लोकसभा की जनता उन्हें अपना आशीर्वाद देगी।
माला राज्यलक्ष्मी शाह ने कहा कि वह लगातार पिछली तीन बार से टिहरी लोकसभा सीट पर विजय हो रही है हो रही है। इससे साफ पता चलता है कि लगातार उन्हें लोगों का प्यार मिल रहा है। आगे भी लोगों का आशीर्वाद मिलेगा उन्हें पूरी उम्मीद है। साथ ही उन्होंने कहा कि जिस तरह से केंद्र और राज्य सरकार अच्छा काम कर रही है, उसी का अंजाम है कि आज उनके साथ जन समर्थन देखने को मिल रहा है।

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!