स्वास्थ्य

विधानसभा अध्यक्ष ने कोरोना की दूसरी लहर के बढ़ते संक्रमण को देखते हुए अपने निजी स्टाफ को विशेष एतिहाद बरतने का आह्वान किया

 

ऋषिकेश 25 अप्रैल। कोरोना की दूसरी लहर के बढ़ते संक्रमण को देखते हुए उत्तराखंड विधानसभा अध्यक्ष प्रेमचंद अग्रवाल ने आज अपने निजी स्टाफ को विशेष एतिहाद बरतने का आह्वान किया।
ऋषिकेश स्थित कैंप कार्यालय में विधानसभा अध्यक्ष ने अपने निजी स्टाफ संग बैठक कर सभी को अपने और परिवार का विशेष ख्याल रखने के लिए कहा।विधानसभा अध्यक्ष ने कहा कि कोरोना महामारी में क्षेत्र में जनता के बीच रहकर जनता की सेवा करना उनका दायित्व है जिसको वह बखूबी निभा भी रहे है। अग्रवाल ने कहा कि इस दौरान उनके निजी स्टाफ को भी क्षेत्र भ्रमण के दौरान जनता के बीच रहते हुए हर समय कोरोना संक्रमण का खतरा बना रहता है जिसके लिए उन्होंने अपने स्टाफ के सभी कर्मचारियों को क्षेत्र भ्रमण के दौरान विशेष एहतियात बरतने के लिए कहा।
अग्रवाल ने कोविड से बचने के लिए डबल मास्क पहनने, लगातार हाथों को सेनिटाइज करते रहने एवं घर पर घरेलू नुस्खों का प्रयोग करने के लिए अपने स्टाफ़ से कहा। अग्रवाल ने कहा कि किसी भी कर्मचारी को कोई भी लक्षण यदि आते हैं तो वह तुरंत अवगत करें एवं अपने को आइसोलेट कर ले।विधानसभा अध्यक्ष ने कहा कि यदि हम खुद सुरक्षित रहेंगे तो ही दूसरों को भी सुरक्षित रख सकेंगे।
इस अवसर पर विशेष कार्यधिकारी ताजेंद्र नेगी, उपसूचना अधिकारी भारत चौहान, सहायक जनसंपर्क अधिकारी कौशल बिजलवान, दीपक नेगी, शेखर पांडे, महावीर नेगी, जिम्मी राणा, वीरेंद्र सिंह, राधेश्याम भट्ट, शिवम गौतम, भूपेंद्र सिंह, सुरेंद्र कुमार सहित अन्य कर्मी मौजूद थे।

Related Articles

Close