शहर में खास

अग्निकांड में पीड़ित दुकानदारों को मुआवज़ा दें जिम्मेदार: जयेंद्र रमोला

 

ऋषिकेश, 12 मई। बड़ी सब्ज़ी मंडी के समीप देर रात लगी दुकानों में आग से हुए नुकसान व आग से लगे कारणों का जायज़ा लेने उपजिलाधिकारी व बिजली विभाग के अधिशासी अभियंता मौक़े पर पहुँचे। जहां पर अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के सदस्य जयेन्द्र रमोला ने मौक़े पर पहुँच कर पीड़ित व्यापारियों से मिलकर उनको सांत्वना देते हुऐ उचित मदद का आश्वासन दिया।
जयेंद्र रमोला ने कहा कि कल देर रात शार्ट सर्किट के तहत मंडी चौराहे पर दो स्थाई व तीन अस्थायी दुकानों में आग लग गई। जिसमें दुकानदारों का बडा नुक़सान हुआ। मौक़े पर पहुँचें उपजिलाधिकारी व अधिशासी अभियंता से आग लगने की जाँच करवाने की मांग की तथा साथ ही बिजली विभाग की लापरवाही के चलते आग लगने से पीड़ितों को मुआवज़ा देने की माँग की।
नगर उद्योग व्यापार महासंघ के महामंत्री अखिलेश मित्तल ने कहा कि व्यापार महासंघ पीड़ित व्यापारियों के साथ हमेशा खड़ा है व महासंघ प्रयास करेगा कि शासन से पीड़ित दुकानदारों को उचित मुआवज़ा मिले व साथ ही महासंघ स्तर से भी उचित मदद की जायेगी। इस मौक़े पर बिजली विभाग के जेई कुंवर सिंह भण्डारी, कांग्रेस नेता विवेक तिवाड़ी, विवेक शर्मा, पीड़ित दुकानदार महेन्द्र आदि मौजूद रहे।

Related Articles

Close