उत्तराखंड

विधानसभा अध्यक्ष के जन्मदिन पर भाजपा मंडल कार्यकर्ताओं ने गंगा में दुग्ध अभिषेक कर दीर्घायु की कामना की

ऋषिकेश 24 मई l विधानसभा अध्यक्ष प्रेम चंद अग्रवाल के जन्मदिवस को भारतीय जनता पार्टी ऋषिकेश के कार्यकर्ताओं ने सादगी रूप से मनाया भारतीय जनता पार्टी ऋषिकेश के मंडल अध्यक्ष दिनेश सती के नेतृत्व में राजकीय चिकित्सालय में युवा मोर्चा के कार्यकर्ताओं ने रक्तदान शिविर आयोजित कर कोरोना काल में पीड़ितों को स्वस्थ उपचार का संदेश दिया ।
ऋषिकेश मंडल के कार्यकर्ताओं ने गंगा में दुग्ध अभिषेक कर विधानसभा अध्यक्ष प्रेमचंद अग्रवाल की दीर्घायु की कामना की ।
इस अवसर पर ऋषिकेश मंडल के अध्यक्ष दिनेश सती ने कहा है कि विधानसभा अध्यक्ष श्री प्रेमचंद अग्रवाल जी ने ऋषिकेश विधानसभा में अनंत विकास की योजनाएं संचालित की है और निरंतर विकास के कार्यों में अपनी महत्वपूर्ण भूमिका निभा रहे हैं ।
उन्होंने कहा है कि कोरोना संक्रमण के बढ़ते प्रभाव के कारण विधानसभा अध्यक्ष प्रेमचंद अग्रवाल जी का जन्मदिन कार्यकर्ताओं ने सादगी रूप से मनाया । इस अवसर पर सभी कार्यकर्ताओं ने अग्रवाल को अपनी शुभकामनाएं दी
इस अवसर पर जिला महामंत्री सुदेश कंडवाल, उपाध्यक्ष ऋषि राजपूत, महामंत्री सुमित पवार, राकेश चंद्र, चंदू यादव, राकेश अग्रवाल, शिव कुमार गौतम, सचिन अग्रवाल युवा मोर्चा के अध्यक्ष नितिन सक्सेना महिला मोर्चा की अध्यक्ष उषा नेगी सीमा रानी अमिता द्विवेदी आदि सहित अनेक लोग उपस्थित थे।

Related Articles

Close