उत्तराखंडकोविड-19

प्रॉजेक्ट संवेदना के अन्तर्गत होम आइसोलेशन किट से भरे वाहन को जनपद पौड़ी, टिहरी एवं उत्तरकाशी के लिये रवाना किया।

 

देहरादून, 25 मई। राज्यपाल श्रीमती बेबी रानी मौर्य ने मंगलवार को राजभवन से कोविड-19 से प्रभावित लोगों एवं उनके परिजनों की सहायता हेतु दवाईयों, हाइजिन किट, ग्लब्ज, थर्मामीटर, सर्जिकल मास्क, सेनेटाइजर, ऑक्सीमीटर, सैनेटरी नैपकिन तथा पीपीई किट से भरे वाहन को जनपद पौड़ी, टिहरी एवं उत्तरकाशी के लिये रवाना किया।

राज्यपाल श्रीमती मौर्य ने कहा कि कोविड-19 से प्रभावित लोगों की सहायता हेतु अधिक से अधिक सक्षम लोगों को आगे आना चाहिये। कोविड से बचाव एवं रोकथाम हेतु सभी को मिलजुल कर कार्य करना होगा। युवाओं को भी प्रभावितों की सेवा एवं सहायता हेतु तत्पर रहना चाहिये।

राज्यपाल की प्रेरणा से देहरादून के वेहल्म बॉयज स्कूल तथा आन चैरिटेबल ट्रस्ट के संयुक्त प्रयासों से प्रोजेक्ट संवेदना के तहत उक्त सामग्री कोविड-19 से प्रभावित लोगों की सहायता हेतु राज्य के पर्वतीय जिलों में पंहुचायी जा रही है।

इस अवसर पर वेहल्म बॉयज स्कूल की प्रधानाचार्य सुश्री संगीता केन ने बताया कि वेहल्म बॉयज स्कूल के 12वीं के छात्र आदित्या गुप्ता, विराज लोहिया, रुद्राक्ष मेहता और श्रीजीत बनर्जी
ने प्रॉजेक्ट संवेदना के अन्तर्गत अपने स्कूल के छात्रों, अभिभावकों को इस अभियान से जुड़ने और मदद करने के लिऐ प्रेरित किया । मुझे खुशी है कि वेहल्म बॉयज के छात्र तथा आन चेरेटिबल ट्रस्ट, काशीपुर के सहयोग से पहाड़ी जिले उत्तरकाशी , पौड़ी और टेहरी में दवाईयों, हाइजिन किट, ग्लब्ज, थर्मामीटर, सर्जिकल मास्क, सेनेटाइजर, ऑक्सीमीटर, सैनेटरी नैपकिन, पीपीई किट तथा राशन किट से भरे वाहन को पहुंचाया जा रहा है ।

सुश्री नमिता गुप्ता, प्रेजिडेंट, आन चेरेटिबल ट्रस्ट, काशीपुर ने बताया कि प्रॉजेक्ट संवेदना ने आज डी जी पी, उत्तराखण्ड पुलिस, अशोक कुमार से भी मुलाकात हुई , उनके द्वारा उत्तराखण्ड पुलिस के हौसला अभियान के तहत प्रदेश मे चलाए जा रहे कोविड महामारी के रोकथाम के प्रयासों के लिऐ उनका धन्यवाद किया गया । हौसला अभियान के लिऐ प्रॉजेक्ट संवेदना द्वारा दवाईयां, हाइजिन किट, ग्लब्ज, थर्मामीटर, सर्जिकल मास्क, सेनेटाइजर, ऑक्सीमीटर, सैनेटरी नैपकिन, पीपीई किट प्रदान की गई ताकि ज्यादा से ज्यादा लोगो की मदद हो सके ।

इस अवसर पर सचिव राज्यपाल बृजेश कुमार सन्त, अपर सचिव जितेन्द्र कुमार सोनकर, वेहल्म बॉयज स्कूल की प्रधानाचार्य सुश्री संगीता केन तथा आन चैरिटेबल ट्रस्ट से श्रीमती नमिता गुप्ता उपस्थित थी।

Related Articles

Close