उत्तराखंडकोविड-19

गढ़ सेवा संस्थान ऋषिकेश ने जरूरतमंदों को मास्क, सैनिटाइजर औषधि किट वितरण किए

 

ऋषिकेश 26 मईl गढ़ सेवा संस्थान ऋषिकेश द्वारा कोरोना काल के दौरान जरूरतमंदों को मांस्क, सैनिटाइजर औषधि किट का विभिन्न स्थानों पर वितरण किया ।
इस अवसर पर गढ़ सेवा संस्थान के अध्यक्ष देवेंद्र नेगी ने कहा है कि गढ़ सेवा संस्थान द्वारा ऋषिकेश के शहरी एवं ग्रामीण क्षेत्रों में मास्क, सैनिटाइजर का वितरण किया जा रहा है । उन्होंने कहा है कि कोरोना काल के दौरान स्वयं की सुरक्षा के साथ-साथ समाज के सुरक्षा का भी ध्यान रखना है ।
नेगी ने कहा है कि गढ़ सेवा संस्थान इस कठिन दौर में प्रत्येक व्यक्ति के साथ खड़ा है ।उन्होंने कहा है कि जरूरतमंद लोगों को औषधि की कीट भी दी जा रही है जिससे लोगों को कुछ राहत अवश्य मिल सलेगी ।
इस अवसर पर संस्थान के सचिव श्री रविंद्र राणा ने कहा है कि शहरी एवं ग्रामीण क्षेत्रों में लोगों के अंदर दहशत का माहौल है ऐसे समय में स्वयं की जागरूकता के साथ-साथ अन्य लोगों को भी जागरूक करने की आवश्यकता है, ताकि इस कोरोना काल के संक्रमण से बचा जा सके ।
उन्होंने कहा है कि गढ सेवा संस्थान द्वारा लोक संस्कृति के क्षेत्र के साथ-साथ अपने सामाजिक दायित्व का निर्वहन करते हुए विभिन्न प्रकार के वस्तुओं का वितरण किया जा रहा है ताकि जरूरतमंद लाभान्वित हो सके ।
श्री राणा ने कहा है कि ऋषिकेश के ग्रामीण क्षेत्रों के साथ-साथ शहर के बस्तियों तक सैनिटाइजर, मास्क का पर्याप्त रूप से वितरण किया जाएगा ।
इस अवसर पर ताजेंद्र सिंह नेगी, अरुण बडोनी, सुमित पवार, भगवती रतूड़ी, मनोज ध्यानी, आदि सहित अनेक लोग उपस्थित थे ।

Related Articles

Close