उत्तराखंडकोविड-19

तीसरी लहर से निपटने को सरकार पूरी तरह से तैयारः सुबोध उनियाल

मुनिकीरेती में कोविड सेंटर का निरीक्षण करने पहुंचे मंत्री

समाजसेवियों के सहयोग से स्वास्थ्य विभाग को दिए बाईपाइप, न्यूमोलाइजर और आँक्सीमीटर

ऋषिकेश, 01 जून। सूबे के कृषि मंत्री और शासकीय प्रवक्ता सुबोध उनियाल ने राज्य में कोरोना संक्रमण की वर्तमान स्थिति को सामान्य बताया है। उन्होंने कहा कि सरकार के अथक प्रयासों से ही कोरोना की दूसरी लहर को थामा जा सका है। तीसरी लहर से निपटने के लिए सरकार पूरी तरह से तैयारियों में जुटी है।
मंगलवार को कैबिनेट मंत्री सुबोध उनियाल मुनिकीरेती स्थित ऋषिलोक जीएमवीएन गेस्ट हाउस में बने कोविड सेंटर पहुंचे। यहां भर्ती मरीजों की उन्होंने कुशलक्षेम जानी, साथ ही सेंटर में स्वास्थ्य एवं साफ-सफाई की व्यवस्थाओं का औचक निरीक्षण किया। जिस पर कैबिनेट मंत्री ने संतुष्टता जाहिर की। इस दौरान विभिन्न समाजसेवियों ने कोविड सेंटरों में ईलाज हेतु कैबिनेट मंत्री को बाईपाइप, न्यूमोलाइजर और आॅक्सीमीटर दिए। जिन्हें कैबिनेट मंत्री ने चिकित्साप्रभारी फकोट, जगदीश जोशी के सुपुर्द किया। कैबिनेट मंत्री ने कहा कि विपदा की विपदा की इस घड़ी में हर कोई अपनी ओर से सहयोग करने में लगा है। जनसहभागिता से ही कोरोना के विरूद्ध इस जंग को जीता जा सकता है।
मौके पर पालिकाध्यक्ष रोशन रतूड़ी, सहकारी मंडी समिति अध्यक्ष विनोद कुकरेती, सभासद गजेंद्र सजवाण, मनोज बिष्ट, विरेंद्र चौहान, सुभाष चौहान, हिकमत नेगी, राजेंद्र थलवाल, रोहित गोडियाल, मंडल अध्यक्ष राकेश भट्ट, तहसीलदार अयोध्या प्रसाद उनियाल, अर्चित डोभाल, गोपाल चौहान, जगवीर नेगी, युगल ध्यानी, पटवारी पवन कुमार, उपनिरीक्षक अमित कुमार आदि उपस्थित थे।
—-
इन समाजसेवियों ने किया योगदान
मनीष डिमरी- एक लाख रूपए की एक बाईपाईप मशीन, पांच नोबलाईजर एवं कोविड सेंटरों में भर्ती मरीजों के लिए 10 दिनों तक फल व जूस का सहयोग।
दिनेश प्रसाद सेमल्टी- एक लाख 74 हजार रूपए की दो बाईपाईप मशीन, 20 आॅक्सोमीटर और 10 नोबलाईजर का सहयोग।
रविंद्र असवाल- 63 हजार रूपए की बाईपाईप मशीन व अन्य सहयोग।
सुनील भगत- स्वामी नारायण आश्रम के मैनेजर सुनील भगत की ओर से 70 हजार रूपए की बाईपाईप मशीन और अन्य सहयोग किया गया।

Related Articles

Close