उत्तराखंडकोविड-19

चौदह बीघा-ढालवाला की क्षतिग्रस्त सड़कों का शीघ्र सुधारीकरण होः सुबोध उनियाल

विश्व बैंक पोषित पेयजल योजना को लेकर कैबिनेट मंत्री ने आला अधिकारियों के संग की समीक्षा बैठक, दिए निर्देश

 

ऋषिकेश,02 जून। कैबिनेट मंत्री सुबोध उनियाल ने विश्व बैंक पोषित पेयजल योजना के अंतर्गत चौदह बीघा-ढालवाला में खोदी गई सड़कों का शीघ्र सुधारीकरण करने के लिए पेयजल निगम के आला अधिकारियों को निर्देशित किया। साथ ही पीने के पानी की किल्लत भी दूर करने के लिए कहा।
बुधवार को देहरादून कार्यालय में कैबिनेट मंत्री सुबोध उनियाल ने पेयजल निगम के आला अधिकारियों के संग 14 बीघा- ढालवाला विश्व बैंक पोषित पेयजल योजना को लेकर एक समीक्षा बैठक की। पालिकाध्यक्ष रोशन रतूड़ी ने कैबिनेट मंत्री को स्थाई रूप से क्षेत्र में जेई की तैनाती न होने से उत्पन्न होने वाली समस्याओं से अवगत कराया। बताया कि जगह-जगह खुदी सड़कों से स्थानीय लोगों को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। इस पर कैबिनेट मंत्री ने मौके पर उपस्थित पेयजल निगम के आला अधिकारियों को 14 बीघा-ढालवाला में क्षतिग्रस्त सड़कों की शीघ्र सुधारीकरने के लिए निर्देशित किया। साथ ही वैकल्पिक के बजाए स्थाई से क्षेत्र में जेई को तैनात करने के लिए कहा।
मौके पर पेयजल निगम देहरादून के चीफ इंजीनियर केेके रस्तोगी, महाप्रबंधक सीताराम, अपर सहायक अभियंता अनंत भदूला, सहायक अभियंता जीतमणि बेलवाल आदि उपस्थित थे।

Related Articles

Close