आपदाउत्तराखंड

विधानसभा अध्यक्ष ने त्रिवेणी घाट में भारी बाढ़ से हुए नुकसान का स्थलीय निरीक्षण कर जायजा लिया

ऋषिकेश 23 जून ! एमडीडीए द्वारा ऋषिकेश के त्रिवेणी घाट में निर्मित सेल्फी प्वाइंट भारी बाढ़ आने के कारण विगत दिनों बह गए थे आज विधानसभा अध्यक्ष प्रेमचंद अग्रवाल ने त्रिवेणी घाट पर स्थलीय निरीक्षण कर बाढ़ से हुई क्षति का जायजा लिया ।
इस अवसर पर अग्रवाल ने एमडीडीए के अधिकारियों को निर्देशित करते हुए कहा है कि त्रिवेणी घाट में सेल्फी प्वाइंट का निर्माण अब बरसात के मौसम पूरा होने के बाद किया जाए ।ताकि गंगा में अधिक पानी आने के कारण दोबारा इस प्रकार की क्षति न हो ।
इस अवसर पर अग्रवाल ने सिंचाई विभाग के अधिकारियों को भी निर्देशित करते हुए कहा है कि उनके द्वारा त्रिवेणी घाट में क्षतिग्रस्त कार्यों का आकलन किया जाए और उसे बरसात के मौसम ठीक होने के बाद प्रारंभ किया जाए । अग्रवाल ने निरीक्षण के दौरान एमडीडीए के अधिकारियों को निर्देशित करते हुए कहा है कि ऋषिकेश के चौराहों एवं पार्को का सौंदर्यीकरण का कार्य शीघ्र प्रारम्भ किया जाए।
निरीक्षण के दौरान स्थानीय पार्षद रीना पार्षद, शिव कुमार गौतम, सुमित, शिवम टुटेजा, सुरेंद्र कक्कड़, पवन नेगी, राहुल सक्सेना, एमडीडीए के अवर अभियंता पी. एन बहुगुणा, सहायक अभियंता ए. पांडे आदि सहित अनेक लोग उपस्थित थे।

Related Articles

Close