उत्तराखंडराजनीति

डीजल पेट्रोल के बढ़ते दामों को लेकर युवा कांग्रेस ने फूका केंद्र सरकार का पुतला

ऋषिकेश, 06 जुलाई। भारतीय युवा कांग्रेस ऋषिकेश के कार्यकर्ताओं ने पेट्रोल- डीजल के दामों मे लगातार हो रही वृद्धि व बढ़ती महंगाई के विरोध मे केंद्र सरकार का पुतला दहन कर विरोध व्यक्त किया।

इस दौरान युवा कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने एकत्रित होकर त्रिवेणी घाट चौक पर जोरदार नारेबाजी कर प्रदर्शन किया।

युंका जिला महासचिव यश अरोड़ा ने बताया कि जिस प्रकार कांग्रेस के शासन मे जब पेट्रोल के दाम 70₹ हुआ करते थे तब भाजपा के अधिकतर नेताओं ने सड़कों पर आकर पूरे देश मे विरोध किया और अब भाजपा शासन के ट्रिपल इंजन सरकार मे पेट्रोल के दाम 100₹ के पार पहुँच चुके है। अब भाजपा के उपर से लेकर धरातल के नेता सब ही मौन है। जो बहुत शर्मनाक बात है। अब भाजपा “बहुत हुई महंगाई की मार, अबकी बार मोदी सरकार” जैसे नारों से शुरुआत कर सकती है। और अब जब दामो मे बढ़ोत्रि हो रही है तब इनको सामने आकर जनता को जवाब देना चाहिए।
युवा कांग्रेस विधानसभा महासचिव हिमांशु कश्यप ने बताया कि आज के समय में महंगाई चरम सीमा के पार है हर तरफ वस्तुओं के दाम में बढ़ोतरी हो रही है जिस पर केंद्र सरकार बिल्कुल चुप है। कोरोना वायरस के कारण आम जनमानस की आर्थिक स्थिति बेहद कमजोर हो चुकी है। परंतु सरकार फिर भी मौन है। इससे साफ स्पष्ट है कि सरकार को आम नागरिक की कोई भी चिंता नहीं है।
पुतला दहन करने वालों में मोहित शर्मा,केशव गोयल,आदित्य झा,भावेश सदना,अभिषेक राणा,अक्षत सिंधी,संजीत कुमार,शिवम्,मयंक,रजत कुमार,शुभम भारद्वाज आदि उपस्थित रहे

Related Articles

Close