उत्तराखंडपुलिस डायरी

*भाजपा की रैली में जेब कतरों का सामराज्य*

नैनीताल। जिला मुख्यालय हल्द्वानी में बुधवार को हुए सीएम पुष्कर सिंह धामी के रोड शो में कई चोर घुस गए थे। चोरों ने भाजपा युवा मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष समेत कई लोगों के मोबाइल और पर्स पर हाथ साफ किया. पीड़ित लोगों ने हल्द्वानी कोतवाली में तहरीर दी है।
सीएम पुष्कर सिंह धामी की हल्द्वानी रैली में उमड़े जनसैलाब को चोरों ने अपने लिए अवसर बना लिया. इस रैली में चोरों ने भाजपा युवा मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष शशांक रावत के आईफोन पर ही हाथ साफ कर दिया। इसके अलावा पूर्व भाजपा जिला अध्यक्ष नैनीताल प्रदीप बिष्ट का मोबाइल और घड़ी भी चोर ले उड़े।
इतना ही नहीं लालकुआं नगर पंचायत के पूर्व चेयरमैन पवन चौहान की जेब भी काटी गई है। जेबकतरों ने उनकी जेब से करीब 2500 रुपए साफ किए हैं। इसके अलावा बीजेपी के कई और नेताओं व कार्यकर्ताओं की जेब भी काटी गई है। भाजपा युवा मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष शशांक रावत ने इस मामले में हल्द्वानी कोतवाली में तहरीर भी दी है। उन्होंने अपनी तहरीर में आईफोन चोरी की शिकायत की है। वहीं इस मामले में हल्द्वानी कोतवाली प्रभारी उमेश मलिक का कहना है कि सीएम धामी की बुधवार को हुई रैली में कई लोगों के समान गायब हुए हैं, जिसकी शिकायत कोतवाली पुलिस को मिली है. पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है।

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!