शहर में खास

उप जिलाधिकारी अपूर्वा सिंह ने विधानसभा अध्यक्ष से की शिष्टाचार भेंट

ऋषिकेश 11 अगस्त l ऋषिकेश उपजिलाधिकारी डॉ अपूर्वा सिंह ने कार्यभार सम्भालने के बाद बैराज रोड स्थित कैंप कार्यालय पर बुधवार को विधानसभा अध्यक्ष प्रेम चंद अग्रवाल से शिष्टाचार भेंट की।इस अवसर पर अग्रवाल ने वैक्सीनेशन सेंटर बढ़ाये जाने एवं बाढ़ प्रभावित क्षेत्रों से संबंधित विभिन्न विषयों पर चर्चा की।

अग्रवाल ने कहा है कि शहरी एवं ग्रामीण क्षेत्रों में वैक्सीनेशन का कार्य तीव्र गति से किया जाएl वैक्सीनेशन हर व्यक्ति का हो इसको लेकर विशेष ध्यान दिया जाए।ग्रामीण क्षेत्रों में जिन केंद्रों में वैक्सीनेशन से जो लोग छूट गए हैं उन्हें दूसरे केंद्रों पर बुलाकर वैक्सीन लगायी जाए। उन्होंने कहा है कि शत-प्रतिशत वैक्सीनेशन कराये जाने का लक्ष्य पूरा होना चाहिए।
इस अवसर पर अग्रवाल ने कहा कि गोहरीमाफी, साहब नगर, खदरी आदि क्षेत्रों में बाढ़ की समस्या बनी रहती है इसलिए उन क्षेत्रों पर विशेष ध्यान दिया जाए, यदि बाढ़ जैसी स्थिति उत्पन्न होती है तो उससे निपटने के लिए भी समुचित व्यवस्था पहले से की जाए।उन्होंने कहा है कि गौहरीमाफी में विगत वर्ष बाढ़ के कारण सड़क क्षतिग्रस्त हो गई थी, उसका स्थलीय निरीक्षण कर सड़क के पुनर्निर्माण के लिए शासन स्तर पर प्रस्ताव भेजा जाए ताकि स्थानीय लोगों को आवागमन में किसी भी प्रकार की परेशानी ना हो l।
इस अवसर पर अग्रवाल ने कहा है कि ऋषिकेश योग नगरी के साथ-साथ तीर्थाटन और पर्यटन का भी बड़ा केंद्र है चार धाम यात्रा के लिए यात्री यहीं से पहाड़ की ओर आगे बढ़ते हैं, इसलिए आवागमन करने वाले यात्रियों को किसी भी प्रकार की असुविधा ना हो। इस अवसर पर तहसीलदार डॉ अमृता शर्मा भी उपस्थित थी।

Related Articles

Close