उत्तराखंडविवाद

VIDEO: ऋषिकेश मेयर के गनर और ड्राइवर ने टैक्सी चालक प्रमोद जाटव को पीटा, सीएम धामी के कार्यकाल में नहीं चलेगा गुंडाराज

ऋषिकेश, 25 सितंबर। तीर्थनगरी ऋषिकेश में एक टैक्सी चालक जिसका नाम प्रमोद जाटव ने नगर निगम महापौर अनीता महंगाई के गनर और ड्राइवर पर शराब के नशे में मारपीट कर धमकी देने के आरोप लगाए हैं। इसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

 जिससे सीएम धामी के रामराज वाले कार्यकाल पर सवाल खड़े हो रहे हैं।
जानकारी के मुताबिक विस्थापित कॉलोनी ऋषिकेश निवासी प्रमोद जाटव ने नगर निगम अनीता मंगाई के गनर व ड्राइवर के खिलाफ कोतवाली पुलिस को तहरीर दर्ज कराई है। तहरीर में उन्होंने बताया कि वह शुक्रवार रात्रि करीब साढ़े आठ बजे रेलवे रोड स्थित एसबीआई बैंक के सामने से गुजर रहे थे। जहां नगर निगम मेयर के वाहन में सवार ड्राइवर और गनर ने बीच रोड पर गाड़ी लगा रखी थी। इस दौरान उन्होंने बीच रोड पर खड़ी हुई गाड़ी को हॉर्न बजाया तो गनर ने गाड़ी से उतर कर उनके साथ मारपीट शुरू कर दी। इस दौरान ड्राइवर और गनर ने उनके साथ मार पिटाई करते हुए गाली गलौज और जाति सूचक शब्दों का प्रयोग किया है। इसके संबंध में उन्होंने वाहन संख्या यूके14 टीए0707 के चालक और सुरक्षा गार्ड के खिलाफ कानूनी कार्रवाई करने की मांग की है। इस दौरान मौके पर स्थानीय लोगों की काफी भीड़ इकट्ठी हो गई और इनमें से कुछ लोगों ने घटनाक्रम का वीडियो बनाकर वायरल कर दिया है। जो ऋषिकेश में चर्चाओं का विषय बना हुआ है। 

 

वीडियो में मेयर का सुरक्षाकर्मी और उनकी गाड़ी भी दिखाई दे रही है।
वही इस घटनाक्रम से जनता के प्रतिनिधियों की जनता के प्रति हनक साफ दिखाई देती है। सत्ताधारी जनप्रतिनिधि अपनी ही जनता का शोषण करने में जुटे हुए हैं। वहीं इस घटनाक्रम से मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी की पारदर्शिता और जनहित वाली सरकार पर भी कई सवाल खड़े हो रहे हैं। एक ओर मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी जनहित में बड़े-बड़े फैसले लेकर अपनी जनता के दुख दर्द को दूर कर रहे हैं। वहीं उन्हीं की पार्टी के कुछ जनप्रतिनिधि और उनके चमचे जनता का शोषण कर रहे हैं। जिससे सीएम धामी की रामराज वाली सरकार सवालों के घेरे में हैं। इस पर मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी को संज्ञान लेकर कठोर कार्यवाही करनी चाहिए। जिससे उनकी रामराज वाली सरकार पर बदनुमा दाग लगने से बच सकें। 

Related Articles

Close