अपराधउत्तराखंड

कार में बैठ आईपीएल मैच पर लगा था सट्टा

9 लाख रुपए के साथ पुलिस ने पकड़ा

रुद्रपुर। कोतवाली पुलिस ने कार में बैठकर आईपीएल मैच में सट्टा लगा रहे एक शख्स को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने आरोपी के पास से 9 लाख रुपए कैश, चार मोबाइल और एक एसयूवी बरामद की है। पूछताछ में आरोपी ने रुद्रपुर के दो और युवकों के नाम पुलिस को बताए हैं।
दरअसल, आईपीएल शुरू होते ही उत्तराखंड में सटोरिए सक्रिय हो गए हैं। रुद्रपुर पुलिस ने सट्टा लगा रहे एक आरोपी को दबोचा है। पुलिस के मुताबिक सोमवार देर रात कोतवाली पुलिस को सूचना मिली थी कि एएन झा इंटर कॉलेज के पास एक शख्स आईपीएल मैच में लोगों के पैसे लगा रहा है। जिसपर टीम द्वारा तत्काल मौके पर पहुंच कर दबिश दी तो कार नंबर यूके-06-एएस-1536 से एस शख्स 9 लाख रुपए कैश और 4 मोबाइलों के साथ गिरफ्तार हुआ।
पुलिस पूछताछ में आरोपी ने अपना नाम भुवनेश्वर कुमार कोली निवासी रम्पुरा वॉर्ड नंबर 8 बताया। आरोपी के पास एक डायरी भी मिली है। जिसमें उसके द्वारा मैच का विवरण लिखा गया था। आरोपी ने सट्टा को लेकर रुद्रपुर के ही दो लोगों तरुण ओर पीयूष का भी नाम लिया, जिसकी जांच पुलिस कर रही है। जबकि गैंग के मास्टरमाइंड नाज़िम निवासी रामपुर की धरपकड़ की जा रही है। मामले का खुलासा करते हुए एसएसपी दिलीप सिंह कुंवर ने बताया कि युवक कई दिनों से आईपीएल मैच में सट्टा लगा रहा था। इसी बीच सूचना पाकर कोतवाली पुलिस ने आरोपी को 9 लाख कैश, 4 मोबाइल के साथ गिरफ्तार किया। आरोपी के पास से एक कॉपी और एक लग्जरी कार भी बरामद हुई है।

Related Articles

Close