उत्तराखंडपुलिस डायरी

*सरे राह चलते युवक के अपहरण का प्रयास शोर मचाने पर छोड़कर भागे अपहरणकर्ता*

शोर मचाने पर छोड़कर भागे अपहरणकर्ता

रुड़की। नगर मे एक बाइक सवार बदमाशों द्वारा एक युवक का अपहरण का प्रयास करने का मामला सामने आया है। युवक के शोर मचाने पर लोगों की भीड़ को अपनी तरफ आता देख बदमाश मौके से फरार हो गए। वहीं बदमाशों द्वारा युवक के अपहरण की घटना पास ही लगे सीसीटीवी में कैद हो गई। फिलहाल पुलिस बदमाशों की तलाश करने में जुटी हुई है।
मिली जानकारी के अनुसार रुड़की सिविल लाइन कोतवाली क्षेत्र में इमली रोड स्थित लंढौरा निवासी शोएब बीती रात किसी काम से आया था। इसी दौरान तीन बाइक सवार बदमाशों द्वारा शोएब का अपहरण का प्रयास किया गया। वहीं शोएब ने शोर मचाया तो मौके पर लोगों की भीड़ जमा हो गई, वहीं भीड़ को अपनी तरफ आता देख तीनों बदमाश मौके से फरार हो गए। वहीं सरेआम किए गए अपहरण के प्रयास की यह घटना पास ही लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। उसके बाद शोएब के पिता ने बीती रात पुलिस को तहरीर देखकर आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की गई है। फिलहाल पुलिस बदमाशों की तलाश कर रही है और मामले की जांच कर रही है। सिविल लाइन कोतवाली प्रभारी निरीक्षक आर.के सकलानी ने बताया कि मामले में तहरीर मिली है तहरीर के आधार पर मामले की जांच की जा रही है।
शोएब के पिता ने बीती रात पुलिस को तहरीर देखकर आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की गई है। फिलहाल पुलिस बदमाशों की तलाश कर रही है और मामले की जांच कर रही है।सिविल लाइन कोतवाली प्रभारी निरीक्षक आर।के सकलानी ने बताया कि मामले में तहरीर मिली है तहरीर के आधार पर मामले की जांच की जा रही है।

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!