उत्तराखंडकृषि

ढालवाला ड्रेन और दयानंद मार्ग की मरम्मत का कैबिनेट मंत्री सुबोध उनियाल ने किया शिलान्यास

सुबोध ने युवा मुख्यमंत्री धामी की जमकर की तारीफ

ऋषिकेश, 01 नवंबर। शीशम झाड़ी में ढालवाला ड्रेन के मरम्मत और दयानंद मार्ग के सुधारीकरण कार्य का कैबिनेट मंत्री सुबोध उनियाल ने शिलान्यास किया। इस पर स्थानीय जनप्रतिनिधियों और मित्र वासियों ने कैबिनेट मंत्री का आभार जताया।
कार्यक्रम को संबोधित करते हुए कैबिनेट मंत्री सुबोध उनियाल ने कहा कि प्रदेश के विकास के लिए सरकार सदैव तत्पर है। प्रत्येक व्यक्ति को सरकार की योजनाओं का लाभ उठाना चाहिए। इस दौरान कैबिनेट मंत्री ने विभिन्न योजनाओं की जानकारी भी दी। बताया कि जल्द ही खाराश्रोत मार्ग का भी सुधारीकरण कराया जाएगा। भाषण के दौरान कृषि मंत्री ने युवा मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी की जमकर की तारीफ। पालिका अध्यक्ष रोशन रतूड़ी ने कहा कि पिछले काफी समय से ढालवाला ड्रेन और दयानंद मार्ग क्षतिग्रस्त हालत में है। उन्होंने सिंचाई विभाग नरेंद्र नगर की ओर से ढालवाला ड्रेन के लिए 290.26 स्वीकृत किए जाने और लोक निर्माण विभाग नरेंद्र नगर की ओर से दयानंद मार्ग के सुधारीकरण हेतु 45 लाख रुपए स्वीकृत कराए जाने पर कैबिनेट मंत्री का आभार जताया।
मौके पर कृषि मंत्री के प्रतिनिधि सचिन रस्तोगी, अधिशासी अभियंता कमल पीडब्ल्यूडी के अधिशासी अभियंता मोहम्मद आरिफ खान, सिंह, सहायक अभियंता मंगल सिंह, सभासद धर्म सिंह, सुभाष, बीना जोशी, हिकमत नेगी, रुपेश भट्ट, अजय रमोला, शंभू पासवान, अर्चित पांडे आदि उपस्थित थे।

Related Articles

Close