उत्तराखंडराजनीति

हरिद्वार में हरीश रावत पर बरसे सीएम धामी

तुष्टिकरण करने का लगाया आरोप

हरिद्वार। मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी शनिवार हरिद्वार दौरे पर रहे। इस दौरान उन्होंने भूपतवाला स्थित जैन मंदिर पहुंचकर जैन गुरु का आशीर्वाद लिया। इसके अलावा वे कनखल स्थित जगतगुरु आश्रम भी गए। वहीं, सीएम धामी ने हरीश रावत पर तुष्टिकरण करने का आरोप लगाया।
मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने कांग्रेस और हरीश रावत पर निशाना साधते हुए कहा कि कांग्रेस की नीति हमेशा से ही तुष्टिकरण की रही है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में विश्वभर में भारत का मान बड़ा है, जो काम उत्तराखंड में हुए हैं, वो कार्य कभी न हो सकते थे, ना ही होंगे। उन्होंने ने कहा कि केदारनाथ में 400 करोड़ रुपये के कार्य हुए हैं और भी कार्य होने बाकी हैं। जिनका कार्य लगातार प्रगति पर है।

हरदा के बयान का जवाब
पूर्व सीएम हरीश रावत के बयान का जवाब देते हुए कहा कि सैकड़ों सालों से जो काम किसी ने भी सोचा नहीं था, वो काम केदारनाथ में धरातल पर साकार हुए हैं। जिनका निरीक्षण प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी खुद कर रहे हैं। उन्होंने ही वहां पर होने वाले कार्यों को फाइनल किया है। आगे जो काम होंगे, वो सभी उनकी निगरानी में ही होंगे। साथ ही कहा कि पीएम मोदी बाबा केदार के एक सच्चे भक्त के रूप में सेवा कर रहे हैं।

Related Articles

Close