उत्तराखंडराजनीति

सीएम ने किया रोजगार मेले का उद्घाटन

हल्द्वानी में राज्य स्थापना दिवस समारोह का आयोजन

हल्द्वानी। राज्य स्थापना दिवस के दूसरे दिन आज हल्द्वानी में अनेक कार्यक्रम हो रहे हैं। मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी विशेष रूप से इन कार्यक्रमों के लिए हल्द्वानी पहुंचे हैं। शहर के मिनी स्टेडियम में रोजगार मेले के उद्घाटन के साथ राज्य स्थापना दिवस कार्यक्रमों की शुरुआत हुई।
मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने रोजगार मेले का निरीक्षण किया। मुख्यमंत्री ने बीते दिनों आई आपदा में मारे गए लोगों को श्रद्धांजलि अर्पित की। इस मौके पर शहीदों के परिजनों, राज्य आंदोलकारियों, आर्मी के जवान, एनडीआरएफ, एसडीआरएफ और आपदा के दौरान बेहतर कार्य करने वाले लोगों को सम्मानित किया गया। हल्द्वानी के मिनी स्टेडियम में सांस्कृतिक कार्यक्रम भी प्रस्तुत किए गए। इसके अलावा रोजगार मेला, स्वयं सहायता समूह के स्टाल भी लगाए गए हैं। आपदा के दौरान बेहतर काम करने वाले अधिकारियों और कर्मचारियों को मुख्यमंत्री द्वारा सम्मानित किया गया है।
मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी के साथ केंद्रीय रक्षा राज्य मंत्री अजय भट्ट भी आयोजन में शामिल हुए। हल्द्वानी के कार्यक्रम के बाद मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी खटीमा के लिए रवाना हो जाएंगे। सीएम खटीमा में छठ के कई कार्यक्रमों में शामिल होंगे। गौरतलब है कि खटीमा मुख्यमंत्री धामी का विधानसभा क्षेत्र है।

Related Articles

Close