उत्तराखंडपुलिस डायरी

गढ़वाल रेंज में 14 इंस्पेक्टरों का तबादला

कई को चढ़ाया पहाड़, तो कई पहुंचे आरामदायक स्थलों पर

देहरादून। आगामी 2022 विधानसभा चुनाव के मद्देनजर उत्तराखंड गढ़वाल रेंज में 14 इंस्पेक्टरों के तबादले हुए हैं। अलग-अलग जनपदों में पिछले तीन सालों से नियुक्त इंस्पेक्टरों का मौजूदा जनपद से दूसरे जनपद में ट्रांसफर किया गया है। इसमें देहरादून शहर कोतवाल से लेकर पौड़ी इंस्पेक्टर तक के नाम शामिल हैं। तबादले का आदेश गढ़वाल डीआईजी करण सिंह नगन्याल ने जारी किये हैं।बता दें कि आगामी 2022 विधानसभा चुनाव के मद्देनजर पिछले तीन सालों से अपने-अपने जनपदों में नियुक्त इंस्पेक्टरों को इधर से उधर किया गया है। ऐसे में 14 इंस्पेक्टरों को नवीन जनपदों में तैनाती दी गई है।
आदेश के मुताबिक इंस्पेक्टर रितेश शाह को शहर कोतवाल देहरादून से कार्यमुक्त कर टिहरी गढ़वाल जनपद में नई तैनाती दी गई है। वहीं, महेश जोशी को देहरादून से कार्यमुक्त कर नई तैनाती हरिद्वार जनपद में दी गई है। इंस्पेक्टर बीएल भारती को भी देहरादून से कार्यमुक्त कर हरिद्वार जनपद में ट्रांसफर मिला है। इंस्पेक्टर ऐश्वर्या पाल को देहरादून थाना कैंट इंस्पेक्टर से कार्यमुक्त कर नई तैनाती हरिद्वार जनपद में दी गई है।
इंस्पेक्टर देवेंद्र चौहान को देहरादून पटेल नगर थाने से कार्यमुक्त कर नई तैनाती हरिद्वार जनपद में दी गई है। इंस्पेक्टर देवेंद्र सिंह असवाल को देहरादून से कार्यमुक्त कर नई तैनाती रुद्रप्रयाग में दी गई है। वहीं, इंस्पेक्टर अमरजीत सिंह को हरिद्वार से कार्यमुक्त कर नई तैनाती देहरादून जनपद में दी गई है। इंस्पेक्टर प्रवीण कोशियारी को हरिद्वार से कार्यमुक्त कर देहरादून और इंस्पेक्टर मनोज मैनवाल को भी हरिद्वार से कार्यमुक्त कर देहरादून में तैनाती मिली है।
वहीं, इंस्पेक्टर प्रदीप चौहान को हरिद्वार से कार्यमुक्त कर देहरादून ट्रांसफर मिला है। इंस्पेक्टर मोहम्मद अकरम को कार्यमुक्त कर नई तैनाती पौड़ी गढ़वाल में दी गई है। इंस्पेक्टर नरेंद्र बिष्ट को पौड़ी गढ़वाल से कार्यमुक्त कर नई तैनाती हरिद्वार और इंस्पेक्टर विनय कुमार को पौड़ी गढ़वाल से कार्यमुक्त कर देहरादून जनपद में तैनाती मिली है। वहीं, इंस्पेक्टर खुशीराम पांडे को उत्तरकाशी से कार्यमुक्त कर नई तैनाती देहरादून जनपद में मिली है।

Related Articles

Close