उत्तराखंडराजनीति

राजनीति के धोनी हैं धामीः राजनाथ

बोले- टी-20 मैच के बेहतरीन फिनिशर, अब मिले 5 साल टेस्ट खेलने का मौका

पिथौरागढ़। चुनाव से ठीक पहले उत्तराखंड के मुखिया की कुर्सी पर बैठाए गए खटीमा विधायक मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी की तारीफ इनदिनों दिल्ली से आने वाला हर नेता कर रहा है। पहले प्रधानमंत्री मोदी, फिर गृहमंत्री अमित शाह और अब रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने आज पिथौरागढ़ में आयोजित शहीद सम्मान यात्रा के दौरान लोगों को संबोधित करते हुए एक बार फिर पुष्कर सिंह धामी की तारीफ की। इस दौरान राजनाथ सिंह ने धामी को राजनीति का धोनी बताया।
रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने कहा कि मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी को छोटा सा कार्यकाल मिला, जिसमें वो बेहतरीन काम कर रहे हैं। राजनाथ सिंह ने अपने बयान को दोहराते हुए कहा कि फिलहाल उनको टी-20 मैच खेलने का मौका मिला है, जिसको वो शानदार तरीके से खेल रहे हैं, लेकिन इनको 5 साल का टेस्ट मैच खेलने का मौका देना चाहिए। प्रदेश की जनता से राजनाथ सिंह ने अपील की कि धामी को 5 साल का टेस्ट मैच खेलने के बाद इन्हें टेस्ट कीजिए धामी हमारे महेंद्र सिंह धोनी हैं वह धोनी की तरह ही अच्छे फिनिशर भी हैं।
बहरहाल, ये चुनावी माहौल है और दिल्ली से आने वाला हर नेता पुष्कर सिंह धामी की जबरदस्त तारीफ कर रहा है, लेकिन ये बात भी सही है कि ऐसे ही तारीफ गृह मंत्री अमित शाह से लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी न केवल त्रिवेंद्र सिंह रावत की भी की थी बल्कि उनको हटाकर जब तीरथ सिंह रावत को मुख्यमंत्री बनाया गया तब भी कुंभ के दौरान दिल्ली के नेताओं ने उनकी तारीफों के पुल भी कुछ इसी तरह से बांधे थे।

Related Articles

Close