अपराधउत्तराखंड

दूध लेने गई महिला को मारी गोली, गंभीर हालत में हल्द्वानी रेफर

काशीपुर। आईटीआई थाने के पैगा पुलिस चौकी क्षेत्र में आज सुबह दूध लेने जा रही तलाकशुदा महिला को अज्ञात युवक ने पीछे से गोली मारकर गंभीर रूप से घायल कर दिया। घायल महिला को आनन-फानन में निजी चिकित्सालय लाया गया, जहां प्राथमिक उपचार के बाद हल्द्वानी सुशीला तिवारी के लिए रेफर कर दिया गया है। मामले की जानकारी के बाद पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।
दरअसल, आज सुबह आईटीआई थाने की पैगा पुलिस चौकी क्षेत्र के ग्राम महुआखेड़ा गंज निवासी धर्मवीर सिंह की पुत्री कामिनी दूध लेने जा रही थी। इसी दौरान रास्ते में ही एक अज्ञात युवक ने कामिनी की कनपटी पर गोली मार दी। कामिनी लहूलुहान होकर गिर गई। चीख-पुकार सुनकर ग्रामीण वहां पहुंचे। ग्रामीण आनन-फानन में उसको इलाज के लिए मानपुर रोड स्थित उजाला अस्पताल ले गए। वहां उसकी हालत चिंताजनक होने पर प्राथमिक उपचार के बाद बेहतर इलाज के लिए उसे हल्द्वानी के सुशीला तिवारी अस्पताल रेफर कर दिया गया।
मामले में आईटीआई थानाध्यक्ष विद्या दत्त जोशी ने बताया कि महिला का लगभग 6 माह पूर्व अपने पति से तलाक हो गया है। महिला का विवाह लगभग 3 साल पहले उत्तर प्रदेश के खुर्जा निवासी रवि कुमार नामक युवक से हुआ था। पुलिस गहनता के साथ घटना की जांच में जुट गई है। एसपी प्रमोद कुमार के मुताबिक प्रथम दृष्टया मामला प्रेम-प्रसंग का प्रतीत हो रहा है। पुलिस के मुताबिक पीड़ित पक्ष की तरफ से अभी कोई तहरीर नहीं दी गयी है। तहरीर आने पर पुष्ट जानकारी के आधार पर मुकदमा पंजीकृत कर दिया जाएगा। घटना का जल्द से जल्द खुलासा कर दिया जाएगा।

Related Articles

Close