उत्तराखंडहादसा

मोदी की देहरादून रैली में जा रही बस और कार में भिड़ंत, तीन की मौत

देहरादून। दिल्ली-देहरादून नेशनल हाईवे पर मोहण्ड के जंगल में बस और कार की जबरदस्त भिड़ंत हो गई। हादसे में तीन लोगों की मौत हो गई। इस भिड़ंत में कई लोग घायल हो गए। प्राइवेट बस में भाजपा के लोग देहरादून प्रधानमंत्री की रैली में शामिल होने जा रहे थे।
बता दें कि, कार और बस की हुई टक्कर में तीन लोगों की दर्दनाक मौत हो गई, जबकि कई लोग गंभीर घायल हो गए हैं। बता दें कि, जनपद सहारनपुर के दिल्ली-देहरादून नेशनल हाईवे पर थाना बिहारीगढ़ के मोहण्ड जंगल में देहरादून की ओर से आ रही एक कार और भाजपा की रैली में जा रही एक बस में सीधी टक्कर हो गई। आमने-सामने की टक्कर इतनी जबरदस्त थी की कार में सवार तीन लोगों की मौके पर मौत हो गई और दो गंभीर घायल हो गए। जिनको उपचार के लिए जिला अस्पताल भेज दिया गया है।
वहीं, सूचना मिलते ही थाना बिहारीगढ़ पुलिस मौके पर पहुंची और वैगनआर से तीन लाख नकद और पांच मोबाइल भी बरामद हुए हैं। राहगीरों के अनुसार टक्कर जबरदस्त थी। थाना बिहारीगढ़ पुलिस ने मृतकों को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है। कार सवार दो लोगों को उपचार के लिए जिला अस्पताल भेज दिया है। समाचार लिखे जाने तक थाना बिहारीगढ़ पुलिस मौके पर मौजूद थी।

Related Articles

Close