उत्तराखंडक्राइम

खेत से लौट रहे युवक को गोली मारी

आरोपी पीड़ित की बाइक लेकर हुए फरार

लक्सर। हरिद्वार जिले में अपराध के मामले तेजी से बढ़ रहे हैं। ताजा मामला लक्सर से सामने आया है। जहां खेत से लौटते वक्त कुछ लोगों ने एक युवक को गोली मार दी। गोली लगने से युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। घटना के बाद परिजन घायल युवक को आनन-फानन में नजदीकी अस्पताल ले गए। जहां डॉक्टरों ने प्राथमिक उपचार के बाद हायर सेंटर रेफर कर दिया है।
दरअसल, लक्सर के रहने वाले आकाश पुत्र चंद्रपाल ने पुलिस में एक तहरीर दी है। जिसमें उन्होंने बताया है कि उनका भाई देर रात गांव कुआं खेड़ा से खेतों से होकर वापस घर आ रहा था। तभी रास्ते में राजकीय महाविद्यालय के पास काली उर्फ विशाल, गंगू उर्फ सौरभ, रोमित उर्फ बिल्ला, रोहित, उज्जवल और अनुज शर्मा दो अन्य लोगों ने उसे रोक दिया। साथ उसके साथ गाली-गलौज और मारपीट शुरू कर दी।
बताया जा रहा है कि पीड़ित बादल ने उन्हें रोकने की कोशिश की, लेकिन वो नहीं रूके और मारपीट करते रहे। कुछ देर बाद मौका देख युवक ने भागने की कोशिश की तो युवकों ने पीछे से गोली दाग दी। जो उसके कूल्हे में जा लगी। आरोपित युवक उसकी बाइक लेकर फरार हो गए। पीड़ित युवक ने बमुश्किल घर फोन किया और आपबीती बताई।वहीं, घटना की सूचना के बाद आनन-फानन में परिजन मौके पर पहुंचे और युवक को लक्सर कोतवाली लेकर आए। लक्सर कोतवाली से युवक को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र भेजा गया। जहां प्राथमिक उपचार के बाद उसकी गंभीर हालत को देखते हुए हायर सेंटर रेफर कर दिया गया। वहीं, परिजनों ने आरोपियों के खिलाफ लिखित तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की है।
मामले में लक्सर कोतवाली प्रभारी यशपाल बिष्ट ने बताया कि बादल पुत्र चंद्रपाल निवासी के साथ कुछ युवकों ने मारपीट के साथ गोली मारी है। जिसमें युवक को हायर सेंटर भेज दिया गया है। साथ ही मामले में मुकदमा पंजीकृत कर आरोपियों की तलाश की जा रही है।

Related Articles

Close