उत्तराखंडराजनीति

पीएम मोदी तपस्वी की तरह कर रहे देश की सेवाः धामी

देहरादूनर सीएम पुष्कर सिंह धामी ने अपने संबोधन की शुरूआत भारत माता के जयकारों के साथ ही। प्रधानमंत्री सीएम पुष्कर सिंह धामी ने कहा कि पीएम मोदी तपस्वी की तरह देश की सेवा कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि सिंह अपने गुण और अपने पराक्रम से खुद अपना शासन प्राप्त करता हैए यह कहावत पीएम पर फिट बैठती है।
सीएम धामी ने कहा कि आज संपूर्ण विश्व मोदी जी के प्रयासों की सराहना कर रहा है। आज देश का बच्चा-बच्चा केंद्र की योजनाओं से भली भांति परिचित है। कोरोना काल में जहां अन्न योजना से करोड़ों लोगों को भोजन दियाए वहीं आयुष्मान योजना से निशुल्क इलाज मिला। पीएम के नेतृत्व में वर्षों से लंबित दर्जनों मामलों का हल निकला है।
दिल्ली-देहरादून आर्थिक गलियारे से दिल्ली से देहरादून की दूरी मात्र 2 घंटे में पूरी की जा सकेगी। कुछ वर्ष पूर्व ऐसा सोचना भी अकल्पनीय सा लगता था। चाहे आज सड़क मार्ग को उत्तराखंड को कोने-कोने से जोड़ना हूं या देव भूमि के शहरों को हेली सेवा से जोड़ना हो प्रधानमंत्री जी के नेतृत्व में हमने कनेक्टिविटी को विकास का मूल मानकर कार्य किया है।
राम मंदिर का वर्षों से लंबित कार्य पीएम के चमत्कारी नेतृत्व में आज अद्भुत आकार ले रहा है। उन्होंने उससे पहले पीएम मोदी के स्वागत में एक कविता की पंक्तियां भी पढ़ी। सीएम धामी ने कहा कि पीएम मोदी के नेतृत्व में उत्तराखंड प्रगति पथ पर आगे बढ़ रहा है।

Related Articles

Close