उत्तराखंडराजनीति

*विजय सम्मान रैली में होगा ऋषिकेश विधानसभा के हर क्षेत्र के कार्यकर्ताओं की भागीदारी :- जयेन्द्र रमोला*

ऋषिकेश, 14 दिसंबर। अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के सदस्य जयेन्द्र रमोला ने ऋषिकेश विधानसभा के ग्रामीण क्षेत्र में 16 दिसम्बर को होने वाली विजय सम्मान रैली को भव्य बनाने के लिये व ऋषिकेश विधानसभा से कांग्रेस कार्यकर्ताओं की अधिक से अधिक भागीदारी के लिये बैठकें की ।

अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के सदस्य जयेन्द्र रमोला ने कहा कि 16 दिसंबर 2021 को देहरादून के परेड ग्राउंड मेंसौ71 के भारत पाक युद्ध के नायक का एवं शहीद सैनिकों के परिजनों को सम्मानित करने हेतु आयोजित सम्मान समारोह में 1971 के (भारत- पाक ) युद्ध के नायकों एवं शहीद सैनिकों के परिजनों को कांग्रेस पार्टी के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी सम्मानित करेंगे जिसमें बड़ी संख्या प्रदेश के कांग्रेस जन्नत पूर्व सैनिक व उनके परिजन मौजूद रहेंगे । उसी कार्यक्रम को भव्य व सफल बनाने के लिये विधानसभा स्तर पर जाकर कार्यकर्ताओं के साथ बैठक की और सभी को रैली में चलने के लिये बैठक कर सभी से अधिक से अधिक लोगों को रैली में ले जाने का आवाह्न किया।
पूर्व सैनिक व ज़िला प्रभारी बूथ कमेटी गजेन्द्र विक्रम शाही ने कहा कि इस विजय दिवस रैली में सैनिकों की भी भागीदारी बड़ी संख्या में रहेगी । केंद्रीय नेतृत्व द्वारा प्रदेश कांग्रेस कमेटी को जो निर्देश मिला है उससे कहीं अधिक संख्या में प्रदेश वासी रैली में पहुँचकर रैली को सफल बनाएंगे तथा संख्या के आधार पर प्रदेश कांग्रेस जनों की भागीदारी का नया कीर्तिमान स्थापित करेंगे।
इस अवसर पर वरिष्ठ नेता कृपाल सिंह रावत सरोज, नवदीप हूड्डा, पूरन चन्द रमोला, ब्लॉक महिला कांग्रेस अध्यक्ष अंशुल त्यागी, हरि सिंह राणा, हरभजन चौहान, कुंवर गुसाँई, टीकाराम ब्यास, अंजली कश्यप, राज़ी रमोला, मनोज बिष्ट, प्रवीन बिष्ट, कमल रावत, पंकज रावत, जितेन्द्र त्यागी आदि बड़ी
संख्या में कांग्रेसजन मौजूद थे ।

Related Articles

Close